3 दिन में पूरी हो चुकी परियोजनाओं की सूचना मांगने की सीएमओ की चिट्ठी हुई वायरल

चंडीगढ़। उत्तराखंड, कर्नाटक और गुजरात में भाजपा द्वारा मुख्यमंत्रियों को बदले जाने के बाद अब हरियाणा में भी मनोहर लाल खट्टर को बदलने की चर्चाएं तेजी पकड़ गई हैं।

कल सीएम कार्यालय द्वारा प्रदेश में पूरी हो चुकी सभी परियोजनाओं को लेकर 3 दिन में सूचना देने की चिट्ठी जारी होने के बाद हरियाणा में भी मुख्यमंत्री बदले जाने की चर्चाएं चौतरफा फैली गई हैं।

7 साल में पहली बार मुख्यमंत्री कार्यालय से इस तरह का लेटर जारी हुआ है। पूरी हो चुकी परियोजनाएं और उद्घाटन के लिए तैयार होने की जानकारी मांगे जाने के कारण यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी हरियाणा में भी मुख्यमंत्री बदल सकती है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा 2024 चुनाव को लेकर अभी से फुलप्रूफ तैयारियों में जुट गई है और इसीलिए कसौटी पर खरा नहीं उतरने वाले मुख्यमंत्रियों को बदला जा रहा है। हरियाणा में भी मनोहर लाल खट्टर को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगातार 2 साल से देश के सबसे अलोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में पहले और तीसरे नंबर पर चल रहे हैं।

मुख्यमंत्री खट्टर से नाराज खेमे ने भी जनता में उनकी खराब छवि को लेकर हाईकमान के सामने बातें रखी हैं। जनता से जुड़ाव न होने और अफसरशाही के बेलगाम होने के चलते हरियाणा में भी भाजपा हाईकमान मुख्यमंत्री बनने का फैसला ले सकती है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की कल जारी की गई परियोजनाओं की सूचना मांगने की चिट्ठी ने बदलाव की कहानी को पंख लगाने का काम किया है।