बोले – खट्टर व दुष्यंत चौटाला की नीति व नियत दोनों में फर्क, प्रदेश को धकेला विनाश की ओर
कहा – कांग्रेस ने 70 साल में बनाया लेकिन 7 साल से मोदी का देश बेचो अभियान है जारी
कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला हुए किसान भवन पर कार्यकर्ताओं से रूबरू, कुशलक्षेम जान सुनी जन समस्याएं

कैथल, 12 सितंबर 2021 – कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला आज किसान भवन पर पहुंचे व कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिल उनका कुशलक्षेम जाना और जन सुमस्याएँ सुन उनका निपटारा करवाया।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर व दुष्यंत चौटाला की सरकार पर युवा विरोधी होने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कहा कि दुष्यंत-खट्टर की जोड़ी आज युवाओं से “दुश-मनी” निकाल रहे हैं। आए दिन युवाओं पर भाजपा-जजपा का प्रहार होता आ रहा है। पहले DIET पर ताला लगाया,अब 342 प्राईवेट कॉलेज पर ताला लगा दिया। 3,50,000 डिग्री मिट्टी में मिला दी।

और 5,000 कर्मचारी बेरोज़गार कर दिए गए हैं। खट्टर दुष्यंत जवाब दें कि इसलिए जनता ने आपको चुना था?

एक तरफ हरियाणा की खट्टर सरकार नित रोज युवाओं पर कुठाराघात करती आई है तो दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार की चुप्पी युवाओं पर भारी पड़ रही है। मोदी सरकार के शासन में बेरोज़गारी (10.3%) बढ़कर अब सबसे बड़ी महामारी बन गई है।

सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में जो बनाया लेकिन 7 साल से मोदी का देश बेचो अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि भोले शंकर की धरती का वाराणसी एयरपोर्ट, सिख गुरुओं की धरती का अमृतसर एयरपोर्ट, गौतम बुद्ध की धरती का गया एयरपोर्ट, भगवान कृष्ण की धरती का तिरुपति एयरपोर्ट सहित 13 एयरपोर्ट को मोदी सरकार बेच रही है।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं पिछले 7 साल में मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का ₹10,80,000 करोड़ तो माफ कर दिए लेकिन किसान को क़र्ज़माफ़ी के नाम फूटी कौड़ी नही दी। बल्कि आज पिछले 9 महीने से किसान दिल्ली के बॉर्डर पर किसान विरोधी 3 काले कानूनों के विरोध में आंदोलनरत है लेकिन मोदी व खट्टर सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।

error: Content is protected !!