मोदी व योगी के बाद, रॉकी मित्तल ने विज पर बनाया गाना ’शेर है बब्बर कहते गब्बर विज बड़ा दमदार है’

18 सितंबर को चंडीगढ़ में होगा रिलीज

रतिया 13 सितंबर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गाना निकालने के बाद अब भाजपा के स्टार प्रचारक रहे मोदी भगत रॉकी मित्तल द्वारा हरियाणा के दबंग नेता व राज्य के गृह मंत्री अनिल विज पर एक विशेष गाना फिल्माया जा रहा है यह गाना 18 सितंबर को चंडीगढ़ में रिलीज किया जाएगा । गाने के बोल है ’शेर है बब्बर कहते गब्बर विज बड़ा दमदार है’ ।

रॉकी मित्तल ने आज रतिया में इस संवाददाता से बातचीत करते हुए बताया की अनिल विज से मै इसलिए बहुत प्रभावित हुआ कि वह पिछले दिनों बीमार होने के बावजूद भी हॉस्पिटल से ही लोगों की समस्याएं सुनते रहे और सरकारी काम निपटाते रहे और पूरे हरियाणा की सुरक्षा पर भी नजर रखते रहें यह अपने आप में एक रिकॉर्ड था । कई नेता तो स्वस्थ रहने के बाद भी काम नहीं करते लेकिन अनिल विज बीमार होने के बावजूद भी अच्छे से काम करते हैं और दबंगता से काम करते हैं और जिसकी कोई नहीं सुनता उसकी गृह मंत्री अनिल विज सुनते हैं इस गाने में यह भी दर्शाया गया है और उनकी दबंगता को भी दर्शाया गया है ।

उन्होंने बताया की शेरों की तरह फैसले लेते हैं वह भी दर्शाया गया है लोग गब्बर के नाम से पुकारते हैं वह भी दर्शाया गया है और गाने में खुले दरबार में जनता की समस्याएं सुनते हुए विशेष रूप से वीडियोग्राफी करवाई गई है साथ ही मोहाली के स्टूडियो में गाने को लेकर विशेष डॉक्यूमेंट्री भी बनाई गई है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!