छोटूराम विचार मंच किसानों की मांगों के समर्थन में “किसान मजदूर व खेत बचाओ “यात्रा निकालेगा ।

हिसार – छोटूराम विचार मंच के सलाहकार उदयवीर सिंह पुनिया ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि उनका स॔गठन 9 सितम्बर को हिसार जिले में किसानों की मांगों के समर्थन में “किसान मजदूर व खेत बचाओ “यात्रा निकालेगा ।

9 सितम्बर को इस यात्रा की शुरूआत जिला जीन्द के सफीदों से सुबह 8 बजे होगी व जुलाना, जीन्द ,उचाना,नरवाना होते हुए 2 बजकर 40 मिनट पर यह यात्रा सुरेवाला मोङ पर पहूंचेगी । वहां से हिसार जिले के संगठन के साथी इस यात्रा का नेतृत्व करते हुए उकलाना , बरवाला , नारनौंद, हांसी , नलवा व हिसार मे यात्रा निकालेंगे ।।

श्री पुनिया ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता के कारण किसान संगठन विगत 9 महीने से आन्दोलनरत हैं । 600 से ज्यादा किसान अपनी शहादत दे चुके हैं। करनाल मे निहत्थे किसानों पर लाठीचार्ज किया जिसमे एक किसान की मौत हो गई । इस देश के अन्नदाता के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है , जैसे वो इस देश के नागरिक नहीं। सरकार ने मांगो पर विचार करना तो दूर की बात, किसानों की मौत पर कभी दो मिनट का मौन भी नही रखा।

श्री पुनिया ने यह भी बताया कि हमारे स॔गठन के अलावा हमारा ही दूसरा युवाओं का संगठन ” युवा शक्ति बदलाव की ओर” व किसान चैम्बर आफ कामर्स संगठन के सदस्य भी हमारी ही तरह देश की शान तिरंगा व सर चौथरी छोटूराम का झण्डा थामकर यात्रा मे बढचढकर हिस्सा ले रहे हैं ।

श्री पुनिया ने बताया कि इस यात्रा मे आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी व राज्यसभा सांसद माननीय श्री सुशील गुप्ता व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी पूरे जोश के साथ किसानो को किसान आन्दोलन में बढचढकर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं ।

अत: हमारा सभी संगठन सदस्यों व आमजन से अनुरोध है कि इस किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा को अपना भरपूर सहयोग व समर्थन दें ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!