जाटौली कॉलेज स्टाफ को लगी कोरोना रोधी वैक्सीन

कालेज में नया शैक्षणिक सत्र शीघ्र ही होने वाला है आरंभ.
छात्रों के एडमिशन उपरांत लगेगा कॉलेज में विशेष कैंप

फतह सिंह उजाला

पटौदी । राजकीय महाविद्यालय जाटोली में यहां कार्यरत शैक्षणिक स्टाफ सदस्यों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई । राजकीय कॉलेज जाटोली की कार्यवाहक प्रिंसिपल वंदना राय के मुताबिक कॉलेज में कार्यरत अधिकांश स्टाफ सदस्यों के द्वारा कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की डोज ली जा चुकी थी। लेकिन नया शैक्षणिक सत्र शीघ्र ही आरंभ होने के दृष्टिगत ऐसे स्टाफ सदस्यों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाई गई , जिनके द्वारा अभी तक वैक्सीन की डोज नहीं ली गई थी।

उन्होंने कहा कि कोरोना की अभी तीसरी लहर की संभावना व्यक्त की जा रही है । ऐसे में कॉलेज में पढ़ाने वाले सभी स्टाफ सदस्यों के स्वस्थ रहने के दृष्टिगत और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए यह प्रयास किया गया है कि कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्यों को शत प्रतिशत कोरोना रोधी वैक्सीन की डोेज लगाई जा सके । राजकीय कॉलेज जाटोली की कार्यवाहक प्रिंसिपल वंदना राय के मुताबिक डॉ प्रियंका बतरा, श्रीमती सविता यादव, श्रीमती ज्योत्सना गुलाटी, डॉ उषा यादव, डॉक्टर तितिक्षा, पूजा यादव, श्रीमती देवीका, डॉक्टर आशुतोष, श्रीमती निशा सिंह, डॉक्टर हेमलता , डॉक्टर जय सिंह, डॉक्टर अनूप कुमार, डॉ रणधीर सिंह, प्रीतम नाथ, श्रीमती परमजीत कौर, मनोज कुमार, श्रीमती प्रीति शर्मा व अन्य स्टाफ सदस्यों को शनिवार को कोरोना रोधी वैक्सीन की डोज स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा दी गई है ।

उन्होंने बताया नया शैक्षणिक सत्र आरंभ होने के उपरांत कॉलेज में एडमिशन लेने वाले सभी छात्रों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए कॉलेज में विशेष कैंप लगाया जाएगा। जिससे कि वह सभी छात्र कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना रोधी वैक्सीन लगवा सकें जो कि अभी तक किन्ही कारणों से नहीं लगवा सके हैं । उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों का आह्वान किया है कि अपने अपने परिवार के सदस्यों गोभी कोरोनावायरस वैक्सीन की डोज अवश्य लगवाई जाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!