जिला अध्यक्ष बनने के वर्तमान तक पार्टी का जनाधार भी खत्म हो रहा है और निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता अपने आपकों ठगा सा महसूस करते हुए घर बैठ गया है :शेर सिंह सैनी
जिला अध्यक्ष हटाओ भाजपा बचाओ के नारे के साथ पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओ ने भाजपा जिला कार्यालय के बाहर
आज दुसरे दिन भी धरना दिया
जिला अध्यक्ष को हटाने की मांग को लेकर अभियान जारी रहेगा!

भिवानी – भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओ ने जिला अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से नाराज हो कर भाजपा कार्यालय के बाहर आज दुसरे दिन भी धरना दिया जिसमे बड़ी संख्या में पुराने कार्यकर्ताओं ने भाग लिया !

धरने को धरने को संबोधित करते हुए शेर सिंह सैनी , भाजपा के पूर्व जिला सचिव सुनील चौहान ,पवन घणघस विस्तारक भाजपा, कुलदीप नेहराने कहा कि भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं का दो दिवस का धरना आज 5 बजे समाप्त हुआ ! दो दिन में अनेक नेताओं के फोन भी आए और धरने पर भी आए ! नेताओं ने पार्टी से निकाले जाने की बात भी की है ! पहली कड़ी में भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं का दो दिवस का धरना दिया ! लेकिन दो दिवस का धरना पुरे समय दिया हैं ! हमने किसी के कहने से समाप्त नही किया! अपितु भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं का धरना दो दिवस का था! अब कमेटी बना कर आगे की रणनीति बनाई जायेगी!

उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष की कार्यशैली ठीक नहीं है। वो किसी से भी सीधे मुंह बात नहीं करते है। जिला अध्यक्ष अपने चहेतों को मान सम्मान देता है। उन्होंने बताया कि वर्तमान जिला अध्यक्ष शंकर धुपड एक ओर परिवार को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं तथा कार्यकर्ताओं से बेरूखी से बात करते हैं। पहले भी जिला अध्यक्ष के चुनाव के दौरान भी प्रदेश के एक बड़े पदाधिकारी ने स्वयं के उपर तेल छिडक़र इनको ना बनने देने के लिए विरोध दर्ज करवाया था। अब अपनी बेटी (पिय्रंका धुपड) को सीडब्ल्यूसी का मैम्बर बनवाया। उनकी कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है। जिसके चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने की लीपापोती की और उसके तुरंत बाद ही प्रियंका धुपड़ को प्रदेश महिला मोर्चा की सदस्य की जिम्मेवारी दे दी गई तथा अनेक पैनल भी अपनी बेटी को दिलवाने में भी मुख्य भूमिका हैं! जिससे जनता में पार्टी की छवि लगातार धूमिल हो रही है।

इनके जिला अध्यक्ष बनने के वर्तमान तक पार्टी का जनाधार भी खत्म हो रहा है और निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता अपने आपकों ठगा सा महसूस करते हुए घर बैठ गया है।पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए एक से अधिक पद संगठन व सरकार में दिये जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर, प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू को दो सूत्रीय मांगों का भी ज्ञापन भेजेंगे। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मांग की जाऐगी कि इन्हें तुरंत प्रभाव से जिला अध्यक्ष के पद से बर्खास्त किया जाए ताकि पार्टी की छवि धूमिल होने से बच सके तथा निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी ना हो।

इस अवसर पर व्यापारमण्डल के प्रदेशाध्यक्ष जेपी कौशिक, पवन घणघस विस्तारक भाजपा, अशोक तिगडऩी पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किसान मोर्चा, नरेंद्र चेयरमैन प्रतिनिधि ब्लॉक समिति, सतीश चांग पूर्व मण्डल अध्यक्ष, कर्मबीर पूर्णपुरा पूर्व मण्डलाध्यक्ष, धीरज शर्मा, कार्तिक बापोड़ा, ईश्वर घुसकानी बीडीसी पूर्व जिला सचिव एससी मोर्चा, सोनू पंच खरक पूर्व जिला महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा, देवेंद्र, देवा पूर्व मण्डल उपाध्यक्ष बापोड़ा, कुलदीप नेहरा, गोसंवर्धन जिला संयोजक, तिगड़ाना मण्डल सचिव कश्मीर, यशपाल पूर्व जिला संयोजक पंचायती राज प्रकोष्ठ, सतीश, श्यामपाल सिंह, जोनी, दिलबाग, जयबीर जताई, राम प्रकाश मण्डल महामंत्री किसान मोर्चा, मनीष, भूपेंद्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!