मुख्य सचिव श्रीमती धीरा खण्डेलवाल को सेवानिवृत होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी राज्यपाल ने

चंडीगढ़, 30 अगस्त – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को राजभवन में शिष्टाचार मुलाकात करने पहुंची अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीमती धीरा खण्डेलवाल को सेवानिवृत होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्रीमती धीरा खण्डेलवाल 36 साल की लम्बी प्रशासनिक सेवा के बाद 31 अगस्त को सेवानिवृत हो रही हैं।

श्री दत्तात्रेय ने श्रीमती धीरा खण्डेलवाल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इन्होंने प्रशासनिक अधिकारी के रूप में हरियाणा प्रदेश को उत्कृष्ट सेवा प्रदान की है। उनकी यह अदभुत सेवा महिलाओं में आगे बढ़ने का जज्बा पैदा करेगी। उन्होंने श्रीमती खण्डेलवाल को एक आदर्श अधिकारी बताया और उनकी दूसरी पारी के लिए उज्जवल भविष्य व अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने कहा कि श्रीमती खण्डेलवाल एक आदर्श अधिकारी के साथ-साथ अच्छी कवियत्री भी हैं, जिन्होंने विभिन्न विषयों पर किताबे लिखी हैं। इनकी किताबों का अन्य कईं भाषाओं में अनुवाद हुआ है।

इस अवसर पर श्रीमती धीरा खण्डेवाल ने राज्यपाल को अपनी लिखी किताबें भी भेंट की और अपने विभिन्न विभागोें का अनुभव सांझा किया। इस मौके पर उनके पति व हरेरा के चेयरमैन डा. के.के खण्डेलवाल (सेवानिवृत आई.ए.एस) व राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी भी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!