राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को वर्तमान हरियाणा सरकार के 2500 दिन सफलता पूर्वक पूरे होने पर  प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी

चंडीगढ़, 30 अगस्त – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को वर्तमान हरियाणा सरकार के 2500 दिन सफलता पूर्वक पूरे होने पर  प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। आज राजभवन में उनसे मुलाकात करने आए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को भी बधाई दी। इस शिष्टाचार मुलाकात में मुख्यमंत्री हरियाणा श्री मनोहर लाल ने राज्यपाल श्री दत्तात्रेय को गुलदस्ता व स्मृति चिन्ह भेंट किया और श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी।

राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने भी उन्हें शाॅल भेंट कर भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति प्रदान कर श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने कहा कि हरियाणा प्रदेश ने विगत वर्ष में अभूतपूर्व तरक्की की है। आज प्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में शुमार है। उन्होंने आशा जताई है कि हरियाणा भविष्य में प्रगति के नए आयाम छुएगा।

इस मुलाकात में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश में 2500 दिनों में हुई प्रगति के बारे में बताया व सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ-साथ उन्होंने भविष्य मे होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा से भी अवगत करवाया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!