विज पीजीआई से ही अपने कार्यालय का काम निपटा रहे हैं
“मुझसे बड़ा लड़ईया कौन, हर जंग जीत कर लौटा हूँ, ये जंग भी जरूर जीतूंगा”- अनिल विज

चंडीगढ़, 24 अगस्त- हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में पिछले दिनों भर्ती होने पड़ा है, लेकिन वे पीजीआई में भर्ती होने के चलते भी लगातार एक्टिव मोड में दिखाई दे रहे हैं और अपने कार्यालय के काम निपटा रहे हैं।

गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि
“मुझसे बड़ा लड़ईया कौन?
हर जंग जीत कर लौटा हूँ।
ये जंग भी जरूर जीतूंगा”।

उनका यह भी कहना है कि
“जब तक आवाज़ में दम है तब तक हम है”।

गौरतलब है कि गृहमंत्री अनिल विज का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया है। गत शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है।

बता दें कि गृहमंत्री अनिल विज 6 बार विधायक बने हैं। वह विधानसभा के सत्र में कभी एक दिन भी अनुपस्थित नहीं रहे। लेकिन ऑक्सीजन का लेवल अचानक कम होने के कारण वह मानसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में शिरकत नहीं हो सके, फिर भी उन्होंने ऑक्सीजन की पाइप लगाकर टेलीविजन पर विधानसभा सत्र की कार्रवाई देखी। वही दूसरी ओर, वे अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देते रहे हैं।

गृह मंत्री अनिल विज सीनियर मंत्री है, उनके विधानसभा मे अनुपस्थिति रहने से कमी दिखाई दे रही है क्योंकि जिस प्रकार से वह सदन में समय-समय पर टिप्पणियां करते हैं, उससे सदन को मर्यादित चलाने में बहुत सहयोग मिलता है ।

error: Content is protected !!