चरखी दादरी जयवीर फोगाट

23 अगस्त,जजपा आईटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. वीरेंद्र सिंधु ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्यंत चौटाला के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं। ये शब्द जजपा की जिला स्तरीय आईटी सेल की आयोजित मीटिंग में कार्यकर्ता को सम्बोधित करते हुए कहे। 

पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में आयेाजित बैठक में बतौर मुख्य अतिथि डॉ. विरेन्द्र सिंधु ने बताया कि जजपा की आईटी टीम प्रदेश में सबसे मजबूत आईटी है और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला किसी भी कार्य एवं सहायता के लिए आईटी के साथियों के लिये हर समय तत्पर है। साथ ही उन्होंने आईटी टीम की मजबूती के लिये नोजवान साथियों ओर सोशल मीडिया के वीर लोगो को और अधिक जोड़ने के साथ अपनी बात को प्रभावी तरीके से रखने का गुरुमंत्र भी दिया।

डॉ. सिंधु ने लाइव के प्रदेश संयोजक नितिन सहरावत के साथ मिलकर भविष्य की योजनाओं को युवाओं को समझाते हुए विभिन्न आईटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से जनता से जुड़ने के फायदे बताये और सोशल मीडिया को समाज की आंख और कान बताया। वहीं युवाओं को इन्हीं के माध्यम से प्रदेश के यशस्वी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की नीतियों और कामों को आम जन तक पहुंचाने का कार्य आईटी टीम को सौपा। उन्होंने दादरी जिले के दोनों हल्कों से आये साथियों को दुष्यंत चौटाला से सीधे जुड़ने का रास्ता भी बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नवीन महला ने की।

इस बैठक में हल्का अध्यक्ष राजेश फौगाट, छात्र नेता मोहित साहू रानीला, प्रदेश सचिव विनोद मौड़ी, राहुल बंसल, तिलक भारद्वाज, गोलू रानीला, नरेश बौंद, अभिलाश, आशीष, मन्नू पहलवान, प्रवेश, देशी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!