नागरिकों में जागरूकता लाने में सहायक सिद्ध होंगे ये एकाउंट

गुरुग्राम,23 अगस्त। नागरिकों में निर्वाचन एवं चुनाव प्रक्रिया के संबंध में समय समय पर जानकारी उपलब्ध कराने व उनमें जागरूकता लाने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा ने अपना फेसबुक पेज व ट्विटर एकाउंट शुरू किया है।

इस विषय मे जिला उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ यश गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए फेसबुक पेज व ट्विटर एकाउंट की शुरुआत की है। निर्वाचन एवं चुनाव प्रक्रिया के संबंध में समस्त जानकारी समय-समय पर इन सोशल मीडिया हैंडल तथा पते पर उपलब्ध करवाई जाएगी।

डॉ गर्ग ने बताया है कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा फ़ेसबुक व ट्वीटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पेज व एकाउंट खोलने का मुख्य उद्देश्य यही है कि सभी मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के साथ-साथ निर्वाचन में उनकी सहभागिता को बढ़ाया जा सके।
डॉ गर्ग ने सभी जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी नागरिक मुख्य निर्वाचन अधिकारी के ट्विटर हैंडल @ceoharyana व फ़ेसबुक पेज Chief Electoral Officer Haryana को फॉलो अवश्य करें ताकि निर्वाचन आयोग द्वारा समय समय पर लिए गए निर्णयों के विषय मे आपको सभी जानकारियां निरंतर प्राप्त होती रहें।

error: Content is protected !!