सीएम ने विज के स्वास्थ्य के संबंध में उनसे बातचीत की

चंडीगढ़, 22 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आज पीजीआई में दाखिल गृह मंत्री श्री अनिल विज का पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में कुशलक्षेम पूछने के लिए पहुंचे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री श्री अनिल विज से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी हासिल की।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है। गृहमंत्री अनिल विज 6 बार विधायक बने हैं। वह विधानसभा के सत्र में कभी एक दिन भी अनुपस्थित नहीं रहे। लेकिन ऑक्सीजन का लेवल अचानक कम होने के कारण वह मानसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में शिरकत नहीं हो सके, फिर भी उन्होंने ऑक्सीजन की पाइप लगाकर टेलीविजन पर विधानसभा सत्र की कार्रवाई देखी। वही, वे अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देते रहे।

गृह मंत्री अनिल विज का जनता से इतना लगाव है कि वह जनता के कामों में किसी भी प्रकार की देरी पसंद नहीं करते हैं। इसीलिए जब वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल थे, तब भी वह अधिकारियों द्वारा लाई गई फाइलों को निकालने का काम लगातार करते रहे ताकि जनता को कोई तकलीफ ना हो।

गौरतलब है कि हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज को पिछले दिनों सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम चल रहा था डॉक्टरों ने उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दे रखी है लेकिन आज वे पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में भर्ती हो गए।

error: Content is protected !!