चण्डीगढ़, 22 अगस्त – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि रक्षा बन्धन का पर्व बहन-भाई के स्नेह तथा पारिवारिक रिश्तों के साथ-साथ धर्म, समाज व राष्ट्र को एकजुट करने का सन्देश देता है, इसलिए हम सभी को इस पावन पर्व पर राष्ट्रीय एकता को और अधिक सुदृढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए।

श्री बंडारू दत्तात्रेय रविवार को राजभवन में रक्षा बन्धन पर्व पर आयोजित एक सादे समारोह में उनको राखी बान्धने आई बहनों को शुभकामना संदेश दे रहे थे। राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने रक्षा बन्धन के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को भी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनांए देते हुए सभी के लिए समृद्वि, खुशहाली और प्रगति की कामना की।

इस अवसर पर प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती कमलेश ढांडा,  राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी, ब्रहम कुमारी बहन उत्तरा, नेहा ‘शी फाऊडेशन’ के मूक बधिर बच्चे, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सैक्टर-19 पंचकूला की छात्राएं व राजभवन के कार्यालय की महिला कर्मचारी व अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे। उन्होंने सभी बच्चों से बातचीत की और जीवन में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया । श्रीमती कमलेश ढांडा के साथ सभी बहनों ने राज्यपाल श्री दत्तात्रेय को राखी बान्धी और मिठाई खिलाई।

error: Content is protected !!