केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, सीपी जोशी, कृषि मंत्री कैलाश चौधरी, गजेंद्र गहलोत पहुंचेे.
सावन माह में भगवान शिव की आराधना बड़ा सौभाग्यशाली और पुण्यदायी

फतह सिंह उजाला

पटौदी। राज्य सभा सांसद से केंद्रीय मंत्री बने भूपेंद्र यादव के जमालपुर के स्वागत की कड़ी और गांव जमालपुर के शिव मंदिर में बढ़ती आस्था का असर है । अब स्थानीय नेताओं में ही नही बल्कि मंत्रियों में दिन-प्रति दिन यहां के शिव मंदिर के प्रति बढ़ती आस्था देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में केंद्र के चार मंत्रियों व उनके समर्थकों ने जमालपुर के शिव मंदिर में विधिवत रुप से पूजा अर्चना की और राजस्थान में जन आशिर्वाद यात्रा का शंखनाद किया। मंत्रियों का मानना है कि सावन माह में भगवान शिव की आराधना करना बड़ा सौभाग्यशाली व पुण्य प्राप्ति का उचित अवसर होता है।

अपने सर्मथकों के साथ पटौदी क्षेत्र के गांव जमालपुर स्थित बाबा बालक नाथ आश्रम में स्थित भव्य शिव मंदिर में पंहुचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, सीपी जोशी, कृषि मंत्री कैलाश चौधरी, गजेंद्र गहलोत, समाजसेवी सतपाल जमालपुर आदि ने बताया कि बीजेपी सरकार द्वारा जनहित में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय और जनहितार्थ बनाई गई योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचने और सरकार की आगामी योजनाओं को बताने के उदेश्य से जन आशिर्वाद यात्रा का गांव जमालपुर से शंखनाद करके वीरों की भूमि राजस्थान की और उनका विशाल काफिला रवाना हुआ।

यह जन आर्शिवाद अभियान पूरे भारत में चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान शिव सबके अराध्य देव है। फिर सावन का महिना भगवान शिव के आर्शिवाद के बिना अधुरा है। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अभियान को सफल बनाने में पूरी निष्ठा के साथ जुटा हुआ है। सभी प्रदेशों में भारी जन सर्मथन देखने को मिल रहा है। बीजेपी सरकार की कार्यशैली से सभी खुश है। बतां दे कि 16 अगस्त को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर , सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्रियों ने भी भगवान शिव के मंदिर में मत्था टेक कर अर्शिवाद लिया था।  भूपेंद्र यादव जमालपुर के ही मुल निवासी के केंद्र में मंत्री बनने के बाद से ही जमालपुर के शिव मंदिर में नेताओं का तांता लगा हुआ है, जिससे ग्रामीण उत्साहित है कि उनके गांव का नाम आज पूरे भारत वर्ष में गर्व के साथ लिया जा रहा है। अब दक्षिण हरियाणा में भी विकास की रफ्तार ओर तेज हो जाएगी।

error: Content is protected !!