सच्चाई प्रदेश की जनता के सामने है जिन्होंने महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण अपने करीबियों को खोया है
कोरोना महामारी के दौरान आक्सीजन की कमी और कालाबाजारी के कारण हर रोज मौतें होती थी जो समाचार-पत्रों की सुर्खियां होती थी
भूपेंद्र हुड्डा एक तरफ तो जमीनों के घोटालों में चल रहे सीबीआई और ईडी केस में कोर्ट में हल्फनामा देते हैं कि कोरोना के चलते वो पेश नहीं हो सकते इसलिए उन्हे पेशी से छूट दी जाए वहीं दूसरी तरफ हुड्डा मानसून सत्र में हिस्सा लेने विधान सभा पहुंच जाते हैं।

चंडीगढ़, 20 अगस्त: इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने भाजपा-गठबंधन सरकार पर विधानसभा सत्र के दौरान सदन में सफेद झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने विधान सभा के मानसून सत्र के दौरान सदन में आंकड़े पेश करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई है जबकि सच्चाई प्रदेश की जनता के सामने है जिन्होंने महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण अपने करीबियों को खोया है। कोरोना महामारी के दौरान आक्सीजन की कमी और कालाबाजारी के कारण हररोज मौतें होती थी जो समाचार-पत्रों की सुर्खियां होती थी। सरकार में बैठे लोग मिलीभगत से सरेआम सरकार की नाक के नीचे आक्सीजन की कालाबाजारी कर रहे थे। उस दौरान अस्पतालों में आक्सीजन ही नहीं मरीजों के लिए डॉक्टर्स और बैड भी उपलब्ध नहीं थे। सरकार अस्पतालों में सुविधाएं देने के नाम पर सिर्फ नौटंकी कर रही थी।

अभय सिंह चौटाला ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो सबसे कमजोर नेता हैं और भाजपा के हाथों की कठपुतली बन चुके हैं। प्रदेश में आज विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है। भूपेंद्र हुड्डा एक तरफ तो जमीनों के घोटालों में चल रहे सीबीआई और ईडी केस में कोर्ट में हल्फनामा देते हैं कि कोरोना के चलते वो पेश नहीं हो सकते इसलिए उन्हे पेशी से छूट दी जाए वहीं दूसरी तरफ हुड्डा मानसून सत्र में हिस्सा लेने विधान सभा पहुंच जाते हैं। भूपेंद्र हुड्डा को डर था कहीं उनकी अनुपस्थिति में कोई और विधान सभा में भाजपा-गठबंधन की पोल न खोल दे और हुड्डा और भाजपा की मिली भगत का बना बनाया खेल न बिगाड़ दे।

error: Content is protected !!