हरियाणा की गठबंधन सरकार व जजपा हर गरीब के साथ खड़ी है: ओ पी सिहाग

पंचकूला  ,18 अगस्त:। सेक्टर 27 जयसिंहपुरा वार्ड नं 18 पंचकूला में  हरियाणा सरकार व भारत सरकार की गरीबों की मदद हेतु प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत जजपा जिला शहरी प्रधान ओपी सिहाग   द्वारा अन्न वितरण प्रोग्राम की शुरुवात की गई ,उनके साथ जजपा पार्षद राजेश निषाद ,जजपा वरिष्ठ नेता के सी भारद्वाज ,रामफल यादव ,दीपक मोगीनन्द युवा जजपा जिला शहरी प्रधान तथा बीजेपी युवा नेता जसबीर संधू भी थे।

 ओपी सिहाग ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार  मुसीबत की घड़ी में हर गरीब व लाचार के साथ खड़ी है।  जीवन यापन के लिए गरीब लोगों की हर तरह से मदद हरियाणा की गठबंधन सरकार कर रही है । मुख्यमंत्री  मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री  दुष्यन्त चौटाला की सोच जहाँ प्रदेश को हर क्षेत्र में भारत मे सबसे आगे ले जाने की है वहीँ उनकी पूरी निगरानी इस बात की है कि प्रदेश का कोई नागरिक किसी अभाव की वजह से भूखा न सोए ।

 जजपा प्रधान ने कहा मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के आदेशोनुसार पूरे हरियाणा के दस हजार राशन डीपुओ में 10 किलो गेहूं की 10 लाख थैलिया तथा 5 किलो गेहूं की 13 लाख थैलिया इन दो दिनों में गरीब लोगों को मुफ्त में बांटे जाएंगे । इस योजना के अंतर्गत हर गरीब को 5 किलोग्राम गेहूं वितरित किया जाएगा। आज पंचकूला में हर डिपो पर जजपा के कार्यकर्ताओं ने इस अन्न वितरण प्रोग्राम में पूरी निगरानी से यह कार्य सम्पन्न करवाया तथा इस प्रोग्राम में सभी लोगों की मदद की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!