पटेल नगर में इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की सारी जमीन पर बहुमंजिला अस्पताल बनवाने के लिये योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

हिसार, 13 अगस्त : जिला उपायुक्त द्वारा वर्ष 1958 में नगर पालिका हिसार को पटेल नगर हिसार में स्वास्थ सेवाओं हेतु जमीन के लिए लिखा था परन्तु अब तक जमीन नहीं दी गई। समाजसेवी व हॉकी खेल व खिलाडिय़ों की खेल सुविधाओं के लिये प्रयासरत योगराज शर्मा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर राजकीय कन्या हाई स्कूल, पटेल नगर हिसार के दक्षिण दिशा में इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट हिसार की सारी जमीन पर पटेल नगर हिसार की गरीब जनता के लिए सभी प्रकार की बिमारियों के ईलाज के लिए प्राईवेट हस्पताल के नक्शे अनुसार ईलाज के लिए सभी प्रकार की सुविधाओं युक्त बहुमंजिला हस्पताल बनवाने का अनुरोध किया है।

शर्मा ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट हिसार की सारी जमीन पर पटेल नगर की गरीब जनता के लिए सभी प्रकार की बिमारियों प्रसूति एवं स्त्री रोग, बाल रोग, समान्य रोग, ऑर्थो, आंख, कान, नाक, गला, दांतों फिजियोथैरेपी, न्यूरो आदि रोगों के ईलाज के लिए प्राईवेट हस्पताल के नक्शे अनुसार ईलाज के लिए ट्रामा आई.सी.यू., मोनिटर कमरों में ऑक्सीजन पाईप, वेंटिलेटर, ऑपरेशन थिएटर, एक्सरे, सी.टी. स्कैन, एम. आर. आई. लैबोरेट्री आदि सभी प्रकार की आधुनिक सुविधाओं युक्त बहुमंजिला हस्पताल बनवाया जाये ताकि जनता को सरकार की ओर से मेडिकल सुविधाएं मिल सके।

error: Content is protected !!