कहा अनिल विज ने – हरियाणा में हेल्थ वर्कर्स की रोकी जा सकती है सैलरी… जानें क्या है माजरा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर्स वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा लें. जो फ्रंटलाइन वर्कर दूसरी डोज नहीं लगवा रहे, उनके लिए सरकार कानून के तहत यह फैसला भी ले सकती है कि उनकी सैलरी रोक ली जाए.

अंबाला. हरियाणा के जो हेल्थ वर्कर समय आ जाने के बाद भी वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवा रहे, उनकी सैलरी रोकी जा सकती है. इस आशय का बयान हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिया है. अनिल विज ने कहा कि हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर्स वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा लें. जो फ्रंटलाइन वर्कर दूसरी डोज नहीं लगवा रहे उनके लिए सरकार कानून के तहत यह फैसला भी ले सकती है कि उनकी सैलरी रोक ली जाए.

कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में कोरोना वैक्सीन को एक मजबूत हथियार माना जा रहा है. जिसको लेकर अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज न लगवाने वाले हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर्स पर सख्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिन हेल्थ वर्कर्स, कोरोना वॉरियर्स और फ्रंट लाइन वर्कर्स ने वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाई, वे वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा लें. विज ने कहा कि वो चाहते हैं कि अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है, तो सब सुरक्षित रहें. विज ने कहा कि अगर हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर्स और जो फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं वे वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाते तो सरकार कानून के तहत उनके खिलाफ बड़ा फैसला भी ले सकती है और वैक्सीन की दूसरी डोज न लगवाने वालों की सैलरी भी रोकी जा सकती है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!