ओलंपिक पदक विजेता पहलवान रवि दहिया का परिवार मुख्यमंत्री से मिला

मुख्यमंत्री को अपने गांव नाहरी आने का दिया निमंत्रण

चंडीगढ़, 8 अगस्त – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज अपने आवास पर पहलवान श्री रवि दहिया के परिवार से मुलाकात की। दहिया ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में रजत पदक जीता है। जिला सोनीपत के नाहरी गांव के लोगों व प्रतिनिधियों और रवि दहिया के परिवार ने खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया।

श्री मनोहर लाल ने पहलवान के माता-पिता को बधाई देते हुए मौके पर ही क्षेत्र की कई समस्याओं का समाधान भी किया। गांव के प्रतिनिधियों ने शिकायतों का तत्काल निपटान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर रवि दहिया के पिता श्री राकेश, चाचा श्री मुकेश दहिया, ग्राम पंचायत के सदस्य और नाहरी गांव के पूर्व सरपंच सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। उनके परिवार और ग्राम प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को गांव नाहरी आने का न्यौता दिया, जिसे मुख्यमंत्री ने तुरंत स्वीकार कर लिया।

इसके बाद ग्राम प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को मांग पत्र प्रस्तुत किया जिसमें क्षेत्र के लोगों की शिकायतों को सूचीबद्ध किया गया था । मुख्यमंत्री ने तुरंत शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने को कहा।  क्षेत्र में जल निकासी की समस्या के बारे में मुख्यमंत्री ने मौके पर ही सोनीपत के उपायुक्त से बात की और मामले का तुरंत समाधान करने को कहा। प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मांग पत्र में अपने गांव में आदर्श संस्कृति स्कूल खोलने का आग्रह किया जिसे मुख्यमंत्री ने मौके पर ही स्वीकार कर लिया। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को गांव में स्वच्छ पेयजल पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र के मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने को कहा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!