वीरवार को रोहतक में इनसो का स्थापना दिवस समारोह

छात्र वर्ग में खासा उत्साह, प्रदेशभर से हजारों युवा रोहतक होंगे एकत्रित – दिग्विजय चौटाला

– सोशल मीडिया के माध्यम से कोने-कोने में पहुंचेगी डॉ अजय चौटाला की आवाज

चंडीगढ़, 4 अगस्त। पांच अगस्त को रोहतक जिले में इनसो के 19वें स्थापना दिवस पर होने जा रहे प्रदेश स्तरीय समारोह को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। इनसो द्वारा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम को लेकर युवाओं में खासा जोश है।  वहीं जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला समेत वरिष्ठ युवा, छात्र नेताओं की आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के कोने-कोने में गूजेंगी। इसके लिए पार्टी की आईटी विंग ने विशेष इंतजाम किए हैं।

जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने बताया कि इनसो के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर इनसो द्वारा वीरवार (5 अगस्त) को रोहतक में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि छात्र वर्ग से जुड़ा यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा और इस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। दिग्विजय ने बताया कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रदेशभर से हजारों युवा रोहतक पहुंचेंगे। 

उन्होंने बताया कि पूरा कार्यक्रम फेसबुक, यू-ट्यूब पर लाईव किया जाएगा, जिसके जरिए इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला सहित वरिष्ठ युवा, छात्र नेताओं की आवाज प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंचाई जाएगी। दिग्विजय ने बताया कि इनसो के इस प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में छात्र हित में युवाओं की बेहतर शिक्षा, रोजगार समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा के साथ-साथ इनसो की नई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी के गठन के बारे अहम निर्णय लिए जाएंगे। वहीं कार्यक्रम में पंजाबी व हरियाणवी मशहूर कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

– रक्तदान शिविर का भी होगा आयोजन, शहीदों के परिजनों को किया जाएगा सम्मानित

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि इनसो स्थापना दिवस पर रोहतक में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम के दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनसो न केवल छात्र राजनीति में अग्रणी संगठन है बल्कि समय-समय पर इनसो ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को बखूबी से निभाया है इसलिए युवा साथी बढ़-चढ़कर रक्तदान करेंगे। इसके साथ-साथ युवा साथी अंगदान करने की भी शपथ लेंगे। दिग्विजय चौटाला ने बताया कि 19वें इनसो स्थापना दिवस कार्यक्रम में शहीदों के परिजनों को भी सम्मानित किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!