भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओप्रकाश धनखड़ ने ली महत्वपूर्ण बैठक, यात्रा और अन्न वितरण योजना की रूप रेखा तैयार की
विधानसभा स्तर पर निकाली जाएगी यात्रा
योजना के तहत हर गरीब को पूरा और गुणवत्ता वाला अन्न देंगे
तीन मोर्चाें की कार्यकारिणी इसी महीने घोषित होगी

रोहतक,  28 जुलाई। शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण जन विरणत योजना और अलग-अलग मोर्चों की कार्यकारिणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश कार्यालय में बैठक की। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री, महामंत्री, मोर्चाें के प्रदेश अध्यक्ष व प्रभारियों ने हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना के प्रदेश संयोजक पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि 1 से 14 अगस्त तक पूरे प्रदेश में विधानसभा स्तर पर शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा एक शहीद के स्मारक स्थल से शुरू होगी और दूसरे शहीद के स्मारक स्थल पर इसका समापन होगा। स्मारक स्थलों पर माल्यापर्ण करके शहीदों को याद किया जाएगा। यात्रा पैदल भी निकाली जा सकती है, साइकिल पर भी, कार या ट्रैक्टर पर भी हर तरीके से यात्रा निकालने की छूट रहेगी। धनखड़ ने कहा कि सभी यह पखवाड़ा शहीदों को समर्तिप किया गया है। फिलहाल सभी जगह से जानकारी जुटाई जा रही है। प्रदेश स्तर पर यात्रा का नेतृत्व करने वाले और विधानसभा स्तर पर संयोजकों के नाम की लिस्ट भी जल्दी तैयार हो जाएगी। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र राजू, तीनों प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, विधायक मोहन लाल बड़ौली, डॉ. पवन सैनी पूर्व विधायक, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री कृष्ण पंवार, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान, युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी वरुण श्योराण, युवा मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा मौजूद रहे।

ताकि हर जरूरतमंद को पूरा अनाज मिले

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना को लेकर भी तैयारी करने के निर्देश दिए। इस योजना के प्रदेश संयोजक पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता और सह संयोजक सुरेंद्र आर्य हैं। धनखड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ की आबादी के लिए यह योजना चलाई है। नवंबर तक सभी जरूरतमंदों को अन्न दिया जाएगा। योजना को सफल बनाने और गुणवत्ता देखने और सभी पात्रों को पूरा अन्न मिले इसके लिए भाजपा हर स्तर पर जिम्मेदारी तय करेगा। डिपुओं की भी निगरानी रखी जाएगी।

मोर्चो की कार्यकारिणी तीन दिनों में घोषित होगी

बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि किसान मोर्चा, अनुसूचित जाती मोर्चा और महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा इसी महीने के अंत तक कर दी जाएगी। हर मोर्चे में मेहनती और समपर्तित कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा। भाजपा जमीनी स्तर पर और मजबूत होगी।

ये रहे मौजूद

बैठक में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना के प्रदेश संयोजक सत्यप्रकाश जरावता विधायक पटौदी, प्रदेश सह संयोजक सुरेंद्र आर्य,पंचकूला जिला संयोजक सुरेंद्र मनचंदा, अंबाला के सुरेश सहोता, यमुनानगर के पवन प्रताप, कुरुक्षेत्र के मंगत चौहान, कैथल के रामकुमार राणा, करनाल के अशोक सुखीजा, पानीपत के अनिल मदान, सोनीपत के तरुण देवीदास, जींद के कलीराम पटवारी, रोहतक के बुधराम सैनी, झज्जर के योगेश दुजाना, सिरसा के महावीर गोदारा, हिसार के वेद नारंग, फतेहाबाद के इंद्राज मोगा, भिवानी के चुनीलाल स्वामी, दादरी के ईश्वर यादव, महेंद्रगढ़ के श्रीभगवान भार्गव, रेवाड़ी के विजय सिंह, गुरुग्राम के लक्ष्मी नारायण यादव, नूह के मनोज शर्मा, पलवल के हरेंद्र तेवतिया, फरीदाबाद के वजीर डागर सहित सभी जिला संयोजक बैठक में उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!