कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर सभी जिलाधिकारियों को दिये गये है आदेश- अनिल विज

चंडीगढ़, 17 जुलाई- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “हमारे देश का कानून सर्वोपरि है और वो कानून मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता”।

किसानों पर दर्ज हुए एफआइआर के मामलों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश का कानून सर्वोपरि है और वो कानून मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता।

दरअसल कुछ दिन पहले किसानों के द्वारा हरियाणा के डिप्टी स्पीकर की कार पर हमला किया गया था, जिसके बाद से आरोपी किसानों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी। तो इस मामले पर किसानों को रिहा किए जाने की मांग हो रही थी। जिस पर मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस देश का कानून सर्वोपरि है। ये कानून किसी के कहने से या फिर धरने से और किसी की धमकियों से नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि कानून तो अपने ढंग से ही चलता है इन बातों का कोई असर नहीं होता है।

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लयू एच ओ) के द्वारा चेतावनी जारी की गई है कि आने वाले 100 दिन खतरनाक हैं। ऐसे में सरकार के द्वारा जो अनलाक का फैसला किया गया है, क्या उसमें बदलाव किए जाएंगे। इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने सभी जिलाधिकारियों को आदेश दे रखे हैं कि वे सिविल और पुलिस अधिकारियों की कमेटी बनाकर भीड़ पर नजर रखे और एसओपी जो जारी की गई है उसकी सख्ती से पालना करवाई जाए।

error: Content is protected !!