लड़कियों को लिफ्ट दे अपहरण, दुष्कर्म व हत्या करने वाला गिरोह काबू

सीआइए तावडू ने रंगाला घाटी में लूट की कोशिश के चार को किया गिरफ्तार.
गिरफ्तारी बाद दो बड़े मामलों का खुलासा, कई अन्य सुलझने की संभावना
आरोपियों को सदर थाना नूंह की पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया

फतह सिंह उजाला
मेवात।   नूंह पुलिस ने लिफ्ट मांगने पर लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने और फिर हत्या कर देने वाले गिरोह का खुलासा कर दिया है। गिरोह के चार सदस्यों की गिरफ्तारी 13 जुलाई को गांव रंगाला घाटी नूंह में सीआईए प्रभारी उप निरीक्षक सत्यप्रकाश की टीम द्वारा तब की गई जब वे लूट की कोशिश में थे। आरोपियों की पहचान देवेंद्र उर्फ बबलू पुत्र धर्मबीर निवासी जौरासी, सदर थाना तावडू, मनजीत पुत्र कैलाश निवासी पालड़ी जिला पलवल, नासीर पुत्र उमरदीन निवासी हनुमाननगर खौरी कलां तावडू, रिंकू उर्फ ऋषभ पुत्र घनश्याम निवासी गुलसार राजस्थान हाल हनुमाननगर खौरी कलां तावडू के रूप में हुई। आरोपियों को सदर थाना नूंह की पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया।

पूछताछ में स्वीकारा जघन्य अपराध
सीआईए उप निरीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपहरण, दुष्कर्म कर हत्या कर देने की वारदात कबूल की है। 24 अप्रैल 2018 को सभी आरोपी पिकअप गाड़ी में सवार होकर भिवाड़ी की तरफ से जा रहे थे। रास्ते में एक लड़की का अपहरण कर लिया और नूंह जिले के उठोन गांव के पास दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव गांव बीबीपुर के पास गुरुग्राम नहर में पत्थर से बांधकर फेंक दिया। इस संबंध में सदर नूंह थाना में एक मुकदमा 05ध्2019 धारा 302-201 भादसं के तहत केस दर्ज किया।

लड़की को पिकअप में जबरन घर ले गया
आरोपी देवेंद्र उर्फ बबलू ने यह भी बताया कि 20 जुलाई 2020 को अपनी ससुराल गढ़ी होडल गया था। वहां से वापस आते समय रास्ते में होडल में एक लड़की ने लिफ्ट मांगी। आरोपी ने लड़की को अपनी पिकअप गाड़ी में बैठा लिया और जबरन उसे घर ले गया। रात में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। शव को पिकअप गाड़ी में डालकर जौरासी से बिलासपुर रोड पर बनी झील में पत्थर से बांधकर फेंक दिया। इस संबंध में थाना सदर तावडू में मुकदमा 208ध्2020 धारा 302, 201 भादसं दर्ज किया गया। सीआईए प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी आदतन अपराध नीयत के हैं।

You May Have Missed