आईटी में बेहतरीन कार्य और पत्रकारिता के अनुभव को प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने दी तरजीह

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी का मीडिया विभाग अब और भी मजबूत होता दिखाई दे रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अपनी मीडिया टीम में एक ऐसे चेहरे को स्थान दिया है, जिसको पत्रकारिता के 15 साल के अनुभव के साथ-साथ आईटी का भी अच्छा खासा अनुभव है। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और प्रदेश मीडिया प्रमुख संजय शर्मा ने गुरुग्राम में रहने वाले अरविंद सैनी को प्रदेश में सह मीडिया प्रमुख की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। अरविंद सैनी ने पिछले तीन साल में आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के सह संयोजक के रूप में भी बेहतरीन कार्य करके दिखाया, जिसका ईनाम ओमप्रकाश धनखड़ ने भी उन्हें इस बार खुले मन से दिया है।

दिल्ली, गुरुग्राम, नारनौल और कुरुक्षेत्र जैसे स्थानों पर पत्रकारिता कर चुके अरविंद सैनी ने सामाजिक कार्यों में रुचि के कारण वर्ष 2015 में अपने बेहतरीन पत्रकारिता कैरियर पर पूर्ण विराम लगा दिया था। इसके बाद उन्होंने गुरुग्राम में आरएसएस के एक स्वयं सेवक के रूप में प्रचार प्रमुख और विभाग पत्रकार संपर्क प्रमुख की भूमिका भी निभाई। साथ-साथ सामाजिक कार्य करते हुए गुरुग्राम में ही 18 स्थानों पर जरूरतमंदों की सहायता के लिए “नेकी की दीवार” स्थापित की। वर्ष 2018 में उन्हें भाजपा की आईटी सेल में प्रदेश सह संयोजक बनाया गया और अब उनके कार्य और अनुभव को सम्मान देते हुए पार्टी ने हरियाणा में सह मीडिया प्रमुख का दायित्व दिया है।

मीडिया सह प्रमुख बनाए जाने पर अरविन्द सैनी ने प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ , संगठन मंत्री रविंद्र राजू, महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, महामंत्री पवन सैनी, महामंत्री मोहनलाल और प्रदेश मीडिया प्रमुख संजय शर्मा जी का का आभार जताया है। अरविंद ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व ने जो विश्वास जताया है उस पर हर हाल में खरा उतरने की कोशिश करेंगे। अरविन्द सैनी की नियुक्ति पर शहर के अनेक भाजपा नेताओं, सामाजिक संगठनों के अलावा सभी पत्रकारों ने भी खुशी जताते हुए श्री सैनी को बधाई दी और बीजेपी नेतृत्व का आभार जताया है। निःस्वार्थ कदम संस्था के अध्यक्ष प्रमोद राघव, शीतला माता मंदिर में श्रृंगेरी शारदा विद्या पीठ पाठशाला के आचार्य श्री राघवेंद्र भट्ट, राजपुताना स्पोर्ट्स फॉउंडेशन के अध्यक्ष नरेंदर चौहान, समर्थ भारत संस्था के महेश डावरा, रजनीश भारद्वाज ने कहा है कि अरविन्द सैनी सदा से सामाजिक गतिविधियों में बढ़ – चढ़ कर हिस्सा लेते रहें हैं। भाजपा आईटी एवं सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक अरुण यादव, श्याम, विजय यादव, भाजपा नेता कमल यादव, राकेश शर्मा, सूरज प्रकाश ओझा, मनीष चम, ज्योति डेमला आदि सहित अनेक नेताओं ने अरविंद की नियुक्ति पर खुशी जताते हुए कहा है कि पत्रकारिता से जुड़े रहे अरविंद से पार्टी को भी निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।

error: Content is protected !!