– करीब 5 दर्जन परिवार भी कांग्रेस, इनेलो, बीएसपी छोड़कर जेजेपी में आए.

– उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में किया सबका स्वागत

चंडीगढ़14 जुलाई। जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर राजनीतिक व समाजिक रूप से मौजिज लोग निरंतर जेजेपी में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में वर्ष 2014 में अंबाला कैंट से इनेलो के विधानसभा उम्मीदवार रहे सूरज प्रकाश जिंदल ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की। इनके अलावा कैथल जिले से इनेलो, कांग्रेस व बीएसपी से जुड़े करीब पांच दर्जन परिवारों ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी के प्रदेश कार्यालय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, हरियाणा डेयरी विकास संघ के चेयरमैन रणधीर सिंह, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष रणदीप कौल आदि मौजूद रहे।

कैथल से जेजेपी युवा जिला प्रधान जगतार सिंह माजरी के नेतृत्व में जेजेपी ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से सरपंच नाजर खंबेड़ा, सरपंच शीशन सदरेडी, पूर्व सरपंच अवतार माजरी, पूर्व पंच माखन माजरी, नंबरदार बखा माजरी, पंच देवेंद्र खंबेड़ा, पंच हरदीप खंबेड़ा, नंबरदार वचित्र शादीपुर, जसवीर प्रजापत, सरपंच प्रतिनिधि अवतार सिंह वनेड़ा, पूर्व पंच सुरेंद्र डोहर, एडवोकेट हरमन सिंह, मनप्रीत कंबोज सीवन, मनीष सिंगला, रमन कंबोज, मेजर बाजीगर खरका, डॉ. हरपिदर कंबोज, रणधीर कलरमाजरा, गुरूदयाल, दीदार श्युमाजरा, गुरप्रीत सिंह, दीपक शर्मा, बलविंद्र सिंह, गुरसेवक माजरी आदि है। पार्टी में शामिल होने के बाद सभी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने जेजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है और पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसे वे बखूबी निभाएंगे।

– जल्द होगी पार्टी की राष्ट्रीय-प्रदेश कार्यकारिणी की बैठकप्रदेशभर में चलाएंगे सदस्यता अभियान – दुष्यंत चौटाला

वहीं इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी जल्द राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाएगी और संगठन के मजबूती के लिए कई अहम निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा भर में पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में मजबूती के साथ जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा संगठन विस्तार किया जा रहा है और इससे पार्टी के सभी प्रकोष्ठ मजबूत हो रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी जेजेपी के संगठन विस्तार पर जोर दिया जाएगा।

error: Content is protected !!