विधायक बलराज कुंडू ने महम चौबीसी अठगामा कार्यकर्ता परिवार के साथ बैठक में की घोषणा
कुंडू बोले- बुजुर्गों को हेलीकॉप्टर की सैर करवाने के चुनाव के दौरान किये गए वादे को इसी साल में करूँगा पूरा
महम हल्के में विकास कार्य करवाने के लिये सरकार से लगातार करता रहूंगा संघर्ष – कुंडू

महम, 11 जुलाई : महम हल्के के बुजुर्गों की आंखों के ऑपरेशन जल्दी ही महम में ही करवाने शुरू किए जाएंगे जो पूरी तरह निःशुल्क होंगे। इसके लिए योजना बना ली गयी है और सीनियर डॉक्टरों से विचार-विमर्श भी कर लिया गया है। विधायक बलराज कुंडू ने आज महम के गोहाना मोड़ पर बनाये गए नए जनसेवक कार्यालय पर अपने कार्यकर्त्ता परिवार के साथ बैठक करते हुए लोगों को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने अपने महम हल्के के बुजुर्गों को हेलीकॉप्टर की सैर करवाने का वादा भी किया था जिसे इसी साल पूरा करूँगा। बैठक के दौरान कुंडू ने सभी कार्यकर्ताओं के परिवारों का कुशलक्षेम जाना और आगे की रणनीति पर भी चर्चा की और बैठक उपरान्त सभी ने साथ में जलपान भी किया।

इससे पूर्व बैठक को सम्बोधित करते हुए बलराज कुंडू ने कहा कि आप लोगों ने जिस भरोसे के साथ मुझे अपना प्रतिनिधि चुना था उस विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। आप लोगों का प्यार और भरोसा ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है जिसके बलबुते पर विपक्ष का निर्दलीय विधायक होने के बावजूद अपने हल्के में विकास कार्य करवाने के लिए सरकार के साथ निरन्तर संघर्ष कर रहा हूँ। सरकार की गलत नीतियों के कारण ही आज प्रदेश का किसान-मजदूर, गरीब, युवा बेरोजगार, कर्मचारी, छोटा दुकानदार एवं व्यापारी समेत सभी वर्ग बुरी तरह परेशान होकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और एक नई उम्मीद की तलाश में हैं।

बलराज कुंडू ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है और आज प्रदेश की जो बदहाली है वह किसी से छिपी नहीं है। यही कारण है कि हर वर्ग सरकार के विरोध में आंदोलन करने पर मजबूर हो गया है लेकिन सरकार संवेदनहीन बनी हुई है। आंदोलन करने वालों पर लाठियां चलाई जाती हैं। अगर कोई इन परेशानहाल लोगों के दुःख-दर्द में शामिल होकर जनता का साथ दे तो उसे दबाने का प्रयास किया जाता है। मुझ पर भी दबाव बनाने के लिये ओछे हथकंडे अपनाए गए लेकिन मैं इस सरकार को बताना चाहता हूं कि मेरी आवाज आम जनता की आवाज है जिसे कभी दबाया नहीं जा सकता। लोगों की भलाई के लिये मैं लगातार अपना संघर्ष जारी रखूंगा।

error: Content is protected !!