पीएमडीए बने पंचकूला में बुनियादी सुविधाओं का अभाव

कंज्यूमर्ज एसोसिएशन ने निगमायुक्त को दिया ज्ञापन

रमेश गोयत

पंचकूला। कंज्यूमर्ज एसोसिएशन के शिष्टमण्डल ने पंचकूला नगर निगम के निगमायुक्त से मुलाकात कर पंचकूला की विभिन्न समस्याओं पर ज्ञापन दिया। संस्था के प्रधान एनसी राणा ने पंचकूला में निगम की प्री-मानसून सीजन की तैयारियों को नाकाफी बताया। अभी तक पंचकूला में अंदरूनी गलियों की काफी दयनीय हालत है।

पिछले कई वर्षों से पंचकूला के कई सेक्टर जलमग्न हो रहे हैं। हर साल बरसात के दिनों में लोगोंं के घरों में पानी घुस रहा है। सैक्टर चार, आठ, दस, 17, 19, 21, 25 के सैक्टरों ने जलभराव की समस्या आम है। एनसी राणा ने नए कमिशनर धर्मवीर सिंह से अपील है कि वो इन समस्या का स्थायी हल निकाले जिससे पंचकूला निवासियो का राहत मिले।

महासचिव वीके शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पंचकूला को मैट्रोपॉलिटन डेवल्पमेंट अथारिटी (पीएमडीए) बनाने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि सीएम ने पंचकूला को ट्राई सिटी में नंबर वन बनाने का वायदा किया है। परन्तु आवश्यकता है कि इस विषय पर प्रशासन सक्रियता से काम करे। जिससे पंचकूला में विकास की गति तेज कर इसे स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाया जा सके। ।महासचिव वीके शर्मा ने हरियाणा मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा पंचकूला मेट्रोपोलिटन डैवलपमेन्ट आथोरिटी (पीएमडीए) बनाने की घोषणा का स्वागत किया। वरिष्ठ सदस्य रोशन खंडूजा ने सभी निर्माणाधीन प्रोजेक्टस को निर्धारित समयानुसार पूरा करने पर विशेष जोर दिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!