ढाबों में देह व्यापार : एसपी जश्नदीप रंधावा ने एसएचओ अरुण कुमार को कर दिया सस्पेंड

 7 जुलाई को ढाबों में रेड के दौरान 12 युवतियों और 3 युवकों को देह व्यापार और 9 युवकों को जुआ खेलते दबोचा गया. युवकों से 1.63 लाख रुपये बरामद किए गए. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने पुलिस व एसडीएम के साथ छापेमारी की थी.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में फेमस ढाबों में देह व्यापार के मामले सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर है. यहां से अब पुलिस ने कार्रवाई की है और एसपी ने मुरथल के एसएचओ अरुण कुमार को सस्पेंड कर दिया है. दरअसल, बीते गुरुवार को सोनीपत में सीएम फ्लाइंग की रेड के बाद मामले का खुलासा हुआ था. यहां पर मुरथल में ढाबों में चल रहे देह व्यापार और जुए खेलने की बात सामने निकल कर आई थी.

अब सोनीपत एसपी जश्नदीप रंधावा ने बड़ी कार्रवाई की है. डीएसपी विपिन कादयान ने बताया कि एसपी सोनीपत ने एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है. मुरथल थाना में तैनात सभी पुलिसकर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है और किसी की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

7 जुलाई को इन ढाबों में रेड की गई थी. यहां से 12 युवतियों और 3 युवकों को देह व्यापार और 9 युवकों को जुआ खेलते दबोचा गया. जुआ खेलते पकड़े गए युवकों से 1.63 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने स्थानीय पुलिस व एसडीएम के साथ छापा मारकर 12 युवतियों समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें तीन विदेशी युवतियां भी शामिल हैं. नौ युवतियां दिल्ली, तीन युवतियां उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की रहने वाली हैं. एक टीम ने ब्राउन स्टोन ढाबे पर छापा मारा. वहां से नौ युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया.

You May Have Missed

error: Content is protected !!