कोरोना वैक्सीनेशन के फर्जी सर्टीफिकेट बनाने के मामले के संबंध में एफआइआर हुई दर्ज- अनिल विज
“मैं पूरे हरियाणा का मंत्री हूं मुझसे कोई भी मिल सकता है”- मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़, 6 जुलाई- हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने आज फिर कड़े तेवर दिखाते हुए कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर पलटवार हमला किया और कहा कि राहुल गांधी को देश की प्रगति, बढ़ती ताकत और क्षमता से तकलीफ होती है।

उन्होंने कहा कि देश की प्रगति, देश की ताकत और देश की क्षमता जब-जब बढ़ती है तब- तब राहुल गांधी को तकलीफ होती है। राहुल गांधी के राफेल के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने के संबंध में अनिल विज ने ये राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि राफेल को लेकर हर एक स्तर पर जांच हो चुकी है। उच्चतम न्यायालय तक ने इसमें क्लीयरेंस दे दी है। राहुल गांधी बार- बार कोल्हू की तरह वहीं पर घूमते रहते हैं।

इसके साथ ही मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस की फूट पर भी चुटकी ली है। बता दें हरियाणा और पंजाब के कांग्रेस नेताओं की अंतर्कलह खुल कर सामने आ गई है। तो वहीं कुछ कांग्रेसी नेता दिल्ली में डेरा लगाए बैठे हैं। इस पर अनिल विज ने कहा कि ये तो कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। उन्होंने कहा कि हमें उससे कुछ भी लेना-देना नहीं है।

विज ने कहा कि फरीदाबाद में कोरोना वैक्सीनेशन के फर्जी सर्टीफिकेट बनाने के मामले के संबंध में एफआइआर भी दर्ज करवाई गई है और सरकार कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही अनिल विज ने कोरोना की तीसरी लहर पर तैयारियों को लेकर जानकारी दी है।

error: Content is protected !!