भव्य बिश्नोई की सगाई का मामला काफी चर्चाओं में रहा था. बिश्नोई समाज के लोगों ने इसका विरोध किया था.

हिसार. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई के पुत्र और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के पौत्र भव्य बिश्नोई और अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा की सगाई टूट गई है. भव्य बिश्नोई ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. भव्य की करीब 4 माह पहले महरीन के साथ सगाई हुई थी. मेहरीन ने भी खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. भव्य बिश्नोई ने ट्वीट कर लिखा कि महरीन और मैंने पारिस्परिक रूप से मूल्यों में अंतर के कारण अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला लिया है

दो दिन पहले मेहरीन और मैंने मूल्यों और अनुकूलता में अंतर के कारण पारस्परिक रूप से अपनी सगाई को समाप्त करने का फैसला किया है. मैंने मेहरीन और उनके परिवार के प्रति अत्यधिक प्रेम दिखाया. मुझे लगता है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत अच्छे थे. मेरे और मेरे परिवार के बारे में झूठ फैलाने वाले कुछ लोगों के लिए, मैं आपको कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता. अगर झूठ मेरी जानकारी में आते हैं तो आपको उनके लिए व्यक्तिगत और कानूनी तौर पर जवाब देह ठहराऊंगा. मैं और मेरा परिवार ईमानदारी के साथ रहते हैं. महिलाओं के लिए मेरे मन में सबसे अधिक सम्मान है.

वहीं मेहरीन ने ट्वीट में कहा है कि भव्य और मैंने सहमति से अपनी सगाई तोड़ने और शादी न करने का फैसला किया है. मेहरीन ने कहा- मैं सम्मान के साथ बताना चाहती हूं कि अब भव्य या उनके परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ मेरा कोई संबंध नहीं रहेगा. इस बारे में मैं केवल यही कहूंगी कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा.

बता दें कि भव्य बिश्नोई की सगाई का मामला काफी चर्चाओं में रहा था. बिश्नोई समाज के लोगों ने इसका विरोध किया था. इन सभी विरोध के बीच भव्य ने 13 मार्च 2021 को राजस्थान के जयपुर में अलीला फोर्ट में सगाई की थी. इस कार्यक्रम में कुछ चुनिंदा लोग ही शरीक हुए थे. अब करीब 4 महीने बाद दोनों ने अपनी अलग अलग राह अपना ली है. दोनों ने सगाई को खत्म करने का एलान किया है. महरीन पंजाब के बठिंडा की रहने वाली हैं और मॉडलिंग करती हैं. कुछ फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं.

error: Content is protected !!