वोट कांग्रेस पार्टी के नाम पर चमचागिरी भूपेंद्र हुड्डा की !

बहन कुमारी शैलजा के खिलाफ हाईकमान को बरगलाने पहुंचे सभी पार्टी विधायक अगला चुनाव कांग्रेस पार्टी छोड़कर हुडडा के नाम पर लड़े,औकात पता चल जायेगी – नरवाना ।

भारतीय राष्ट्रीय इंदिरा गांधी किसान मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सज्जन सिंह नरवाना ने आज प्रैस को बताया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा बहन कुमारी शैलजा के खिलाफ पार्टी हाईकमान को बरगलाने पहुंचे केवल मात्र नाम से कांग्रेस पार्टी के तथाकथित विधायक अपना अगला चुनाव कांग्रेस पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह छोड़कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नाम पर लड़कर देख लें सबको औकात पता चल जायेगी।

वोट कांग्रेस पार्टी के नाम पर लेकर चमचागिरी भूपेंद्र हुड्डा की करते हुए पार्टी के प्रति फर्ज और मर्यादा भूलने वाले विधायकों के खिलाफ पार्टी हाईकमान को सख्ती से निपटना चाहिए। जल्द ही दलित समाज की बेटी बहन कुमारी शैलजा के खिलाफ षड़यंत्र रचने वाले सभी विधायकों और उनके आका के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर समाज के प्रबुद्ध लोगों को इस घटिया हरकत के बारे में अवगत करवाया जायेगा। जल्द ही कांग्रेस पार्टी के हजारों कार्यकर्ता पार्टी हाईकमान से मिलकर इस घातक षड़यंत्र की जानकारी देंगे।

पार्टी विधायकों द्वारा बहन कुमारी शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाए जाने की मांग को पूर्णतया साजिश और अनुचित बताते हुए श्री सज्जन सिंह नरवाना ने कहा कि इन विधायकों को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेशाध्यक्ष, विधायक दल का नेता, लोकसभा और राज्यसभा सांसद केवल एक ही आदमी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही चाहिए तो अपनी इच्छापूर्ति के लिए अपनी एक नई पार्टी बना लेनी चाहिए, कांग्रेस पार्टी में इनकी इच्छा कभी पूरी नहीं हो सकती,क्योंकि कांग्रेस पार्टी में लोकतांत्रिक व्यवस्था है और उसमें एक नेता को एक ही पद दिए जाने का प्रावधान है।

पिछले दिनों बहन कुमारी शैलजा के राज्य सभा सदस्य के रूप में कार्यकाल समाप्त होने पर भी उक्त विधायकों और उनके आका ने पार्टी हाईकमान पर अनुचित दबाव बना कर राज्यसभा सांसद की सीट छीन ली थी,जोकि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण फैसला था। कांग्रेस पार्टी में बहन कुमारी शैलजा, राष्ट्रीय महासचिव श्री रणदीप सिंह सुरजेवाला, श्रीमती किरण चौधरी, श्री कैप्टन अजय यादव जैसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो दिन रात कड़ी मेहनत करके पार्टी को मजबूत कर रहे हैं।

पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने भी अपने कार्यकाल में दिन रात कड़ी मेहनत करके पार्टी को 15 से 31 विधायकों तक पहुंचाया था,परंतु इन्हीं तथाकथित विधायकों और इनके आका ने उनको पार्टी संगठन नहीं बनाने दिया इसकी पुष्टी स्वयं डॉ.अशोक तंवर बार – बार करते रहते हैं। इसी प्रकार का षड़यंत्र अब इन लोगों ने बहन कुमारी शैलजा जी के साथ भी शुरू कर दिया है। उक्त सभी विधायक अपने आका को खुश करने के लिए पार्टी को कमजोर करने का कार्य कर रहे हैं जोकि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता अब और सहन नहीं करेगा तथा पार्टी हाईकमान और प्रदेश के प्रबुद्ध लोगों व इन सभी के विधान सभा क्षेत्रों में जाकर लोगों को इस षडयंत्र के बारे में अवगत करवाया जायेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!