भिवानी/धामु

 अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर बर्खास्त पीटीआई का धरना लगातार 379 दनों से जारी हैं, लेकिन प्रदेश में रोजगार की बयार बहाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार लोगों को बेरोजगार बनाकर तमाशबीन बनी हुई हैं।

यह बात स्थानीय लघु सचिवालय के समक्ष जारी बर्खास्त पीटीआई के धरने को संबोधित करते हुए मुन्नी देवी ने कही। मुन्नी देवी ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार के तानाशाही फैसले के चलते आज बर्खास्त पीटीआई बर्बादी की दलदल में धकेले गए हैं तथा पीटीआई आज घुट-घुट कर जीने को मजूबर हो गए हैं तथा रोज मानिसक तनाव झेलते हुए दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तानाशाह रवैये वाली सरकार पर कसी प्रकार का कोई प्रभाव होता नजर नहीं आ रहा। मुन्नी देवी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया बर्खास्त पीटीआई को बार-बार झूठे आश्वासन देकर बरगलाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार के एक फैसले ने 1983 परिवारों का जीवन संकट में डाल दिया है, जिससे वे अपने परिरवार का भरण-पोष्ण भी सही तरीके से नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसान, मजदूर, कर्मचारी सभी वर्ग सडक़ों पर, लेकिन प्रदेश सरकार को इसकी कतई चिंता नहीं हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक बर्खास्त पीटीआई की बहाली नहीं हो जाती, तब तक उनका धरना जारी रहेगा।