पंचकूला। शिरोमणि अकाली दल हरियाणा की राज्य स्तरीय बैठक गुरुद्वारा नाडा साहब में हुई जिसकी अध्यक्षता राज्यसभा मेंबर बलविंदर सिंह भूंदड ने की पंचकूला जिलाध्यक्ष मलविंदर सिंह बेदी  ने बैठक  की शुरुआत करते हुए सभी कार्यकारी सदस्यों का स्वागत किया.

इस मौके पर बलविंदर सिंह भूंदद ने सभी पार्टी सदस्यों को आगामी चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा और बूथ  स्तर  पर कार्यवाही शुरू करने को कहा इस मौके पर अकाली दल अध्यक्ष हरियाणा शरणजीत सिंह सोथा ने  सभी को बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए प्रेरित किया और आगामी चुनावों के लिए रणनीति तैयार की बैठक में  शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य और सभी जिला प्रधान उपस्थित रहे इस बैठक में सभी  जिला अध्यक्षों ने अपने अपने विचार रखे और पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने अपने सुझाव दिए पार्टी सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑल इंडिया वीरभान मेहता जी  ने  हरियाणा में आगामी   ग्रामीण चुनाव , जिला परिषद व नगर निगम के चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कहा.

इस मौके पर हरियाणा अकाली दल के स्पोक्समैन कवरजीत सिंहअजराना , राजन मेहता सुखबीर सिंह मांडी,तेजिंदर सिंह   मक्कड़,   हरदीप सिंह भुल्लर,हरनेक सिंह, सुखदेव सिंह गोविन्दगढ,भूपेंदर सिंह  आदि उपस्थित थे ।Attachments area

error: Content is protected !!