डीजीपी के लिए नया पैनल बनाकर केंद्र में भेजा जाए- गृह मंत्री
कांग्रेस तो सारे देश मे लगभग सभी राज्यों में टूट रही-विज
महबूबा जिंदगी भर चुनाव न लड़ें, 370 नहीं होगी बहाल

चंडीगढ़, 28 जून- हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर सरकार तैयार है और शत – प्रतिशत कांटेक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया गया है।

कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर सरकार की क्या स्टडी है और क्या तैयारी है, पर अनिल विज ने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है और हरियाणा में कोरोना वायरस का डेल्टा प्लस वेरिएंट का फरीदाबाद में एक केस पाया गया है। उसमें हमने 100 प्रतिशत कांटेक्ट ट्रेसिंग के आदेश कर दिए हैं। विज ने इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कोरोना कमजोर हुआ है खत्म नही हुआ, इसलिए ऐतिहात रखें।

डीजीपी के लिए नया पैनल बनाकर केंद्र में भेजा जाए- गृह मंत्री

प्रदेश के डीजीपी मनोज यादव ने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिख वापिस आईबी में जाने की दरख्वास्त की थी और उन्होंने अपने पारिवारिक कारणों का हवाला दिया है कि मुझे रिलीव दिया कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि जिस पर हमने उनकी (डीजीपी) अर्जी स्वीकार कर ली है और होम डिपार्टमेंट को कह दिया गया है कि नया पैनल बनाकर केंद्र में भेजा जाए। इसी प्रकार, मनोज यादव, डीजीपी को भी कह दिया गया है कि जब तक नया अरेंजमेंट न हो जाए तब तक काम जारी रखे।

महबूबा जिंदगी भर चुनाव न लड़ें, 370 नहीं होगी बहाल

महबूबा मुफ्ती ने कहा है जब तक धारा 370 बहाल नही होगी वो तब तक चुनाव नही लड़ेंगी। जिस पर जवाब देते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा वो सारी जिंदगी बैठी रहे उससे क्या फर्क पड़ता है। धारा 370 अब इस देश मे दोबारा नही लग सकती।

कांग्रेस तो सारे देश मे लगभग सभी राज्यों में टूट रही-विज

पंजाब में अंदरूनी कलह से जूझ रही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बटाला के सीनियर कांग्रेस नेता और पूर्व पर्यटन मंत्री अश्वनी सेखड़ी के वर्करों समेत अकाली दल में शामिल होने की बात सामने आ रही है। जिस पर बोलते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस तो सारे देश मे लगभग सभी राज्यों में टूट रही है। कांग्रेस पार्टी का जो नरेटिव और उनके ब्यान हैं वह सभी सुनते है जिसे जनता किसी भी हाल में स्वीकार नही कर सकती। सारे प्रदेशों में काफी भगदड़ मची है और यही हाल पंजाब में भी हो रहा है।

error: Content is protected !!