पहली दफा किसी ने विद्युत विभाग में सारा दिन मौत से आंख मिचोनी करने वाले कर्मचारियो की सुध ली

जजपा हर गरीब ,जरूरतमंद व मौत के साये में रहकर काम करने वाले कर्मचारियो के साथ खड़ी; ओ पी सिहाग

पंचकूला ,22 जून – जजपा पंचकूला द्वारा शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देशोनुसार  सेनिटाइजर बांटने व कोरोना के खिलाफ आमजन को जागरूक करने के अभियान  के अंतर्गत जजपा जिला प्रधान शहरी ओपी सिहाग के नेत्रत्व में आज औधोगिक  क्षेत्र फेज 2   पंचकूला  वार्ड नं 8 पावर   कालोनी में रेस्टहाउस  के प्रांगण में बिजली विभाग की रीढ़ की हड्डी  उन कर्मचारिओ को सेनिटाइजर वितरित किये ,जो सारा दिन शहर के लोगों के लिए 24 घंटे पावर सप्लाई बिना किसी रुकावट के करने बारे  ,दिनरात काम करते हैं ।उनको  बिजली के खम्भों पर भी चढ़ना पड़ता है जहां मौत का खतरा  हमेशा बना रहता रहता है ।

इसके अतिरिक्त इन लोगों को हर गली मोहल्ले में भी शिकायत दूर करने जाना पड़ता है,वहां पर कोविड -19 फैलने का खतरा बना रहता है। बिजली विभाग में कार्यरत  इन कर्मचारियों ने जजपा पंचकूला का तथा  जिला प्रधान ओपी सिहाग का तह दिल से  धन्यवाद किया तथा बहुत खुशी जताई कि किसी ने तो उनकी सुध ली ।  

आज के इस सेनिटाइजर वितरण के प्रोग्राम का आयोजन  राजगोपाल  शर्मा  नवनियुक  प्रदेश सहसचिव बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ( जजपा) द्वारा किया गया था। इस मौके पर नगर निगम  में जजपा के पार्षद राजेश कुमार निषाद , के सी भारद्वाज प्रधान जिला बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ व अन्य वरिष्ठ कार्येकर्ता शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!