सेक्टर 15 पंचकूला में वरिष्ठ नागरिकों ने ओपी सिहाग को दिया आर्शीवाद

कोरोना काल में जजपा का जनजागरण व सेनिटाइजर वितरण का कार्य रहेगा जारी: सिहाग

पंचकूला ,20 जून :  सेक्टर 15 में जैन  भवन के सामने पार्क में जजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रधान के सी भारद्वाज द्वारा वरिष्ठ नागरिकों की एक सभा का आयोजन किया गया ,जिसमे जजपा पंचकूला के शहरी जिला प्रधान ओपी सिहाग बतौर मुख्यातिथि पधारे।

 सभी वरिष्ठ नागरिकों ने ओ पी सिहाग व के सी भारद्वाज को इस बात पर बधाई दी कि जजपा पंचकूला मुसीबत की इस घड़ी में आम ,गरीब व जरूरतमन्द लोगो के साथ खड़ी है । सभी वरिष्ठ नागरिकों ने दोनो जजपा नेताओं को आशीर्वाद भी दिया कि वो तथा उनके युवा नेता व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला और ज्यादा तरक्की करे ।  

इस मौके पर ओ पी सिहाग ने सभी  वरिष्ठ नागरिकों की स्वास्थ्य सम्बंधित हाल चाल पूछा  तथा कोरोना वायरस से बचकर  रहने बारे तथा एहतिहात बरतने बारे गुज़ारिश की । सिहाग ने कहा कि कोविड-19 का खतरा टला नहीं है ,इसलिए मास्क व सेनिटाइजर का इस्तेमाल  करना चाहिए।  मीटिंग में उपस्थित सभी वरिष्ठ नागरिकों को जजपा द्वारा सेनिटाइजर वितरित किये गए । के सी भारद्वाज ने सभी वरिष्ठ नागरिकों व जजपा प्रधान सिहाग का धन्यवाद किया तथा सभी से आह्वान किया कि वो पंचकूला की भलाई  के लिए जजपा का साथ दे  ताकि दुष्यन्त चौटाला मजबूत होकर  राज्य के हित में कार्य कर सके। 

आज की इस बैठक में जजपा बुद्धिजीवी  प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसचिव राजगोपाल वशिष्ठ , कर्मबीर सिंह चहल ,सतीश बजाज, ओमप्रकाश सिंगला, सोमदत्त, पुरषोत्तम ठाकुर ,टेकचंद  नैन, लक्ष्मीनारायण शर्मा ,बलराज आदि वरिष्ठ नागरिकों ने हिस्सा लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!