पंचकूला —जिस प्रकार से पिछले डेढ़ साल से कोरोना वायरस फैला होने के कारण लगे लोकड़ाऊंन में जहाँ हर वर्ग त्राहि त्राहि कर रहा है ।वही अपनी अपनी कला के माध्यम से लोगो का दिल जीतने वाले आर्टिस्ट की आवाज सरकार तक पंहुचाने के लिए नॉर्थ इंडिया एसोसिएशन ऑफ आर्टिस्ट एक मीटिंग का आयोजन 19 जून को जिरकपुर स्थित होटल के -एम -जी में एक मीटिंग की जा रही है । यह बात आरती राजपूत ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि शालू धवन एसोसिएशन की तरफ से इस मीटिंग को सम्बोधित करेगी ।जिसमे सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाई जाएगी । जिसमे आर्टिस्टों को इंसाफ दिलवाने के लिए सँघर्ष का एलान किया जाएगा । ओर सरकार से आर्टिस्टों को इंसाफ दिलवाने की पुरजोर कोशिश की जाएगी ।ताकि किसी आर्टिस्ट के साथ नाइंसाफी ना हो ।

उन्होंने कहा की आर्टिस्ट जितनी मेहनत करता है उस का अंदाजा वो ही लगा सकता है । क्योंकि आर्टिस्ट किसी भी फिल्ड का हो आर्टिस्ट अपनी मेहनत से ही आर्टिस्ट बनता है । और उसकी मेहनत ही उसका लक्ष्य है । लेकिन जिस प्रकार से इन आर्टिस्टों को सरकार व बॉलीवुड नजरअंदाज कर रहा है एसोसिएशन आर्टिस्टों को इंसाफ दिलवाने में सँघर्ष करेगा ।

उन्होने कहा कि इस मीटिंग मैं प्रिवेंटिव स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा । और डांस, म्यूजिक टीचर्स को जॉब पर वापिस रखने की माँग रखी जाएगी और अगर माँग न पुरी हुई तो सख्त कार्यवाही की जाएगी । मीटिंग मैं सुप्रीमकोर्ट की अधिवक्ता व वर्ल्ड ह्यूमेन राइट ऑबजर्वर की राष्ट्रीय निदेशक पायल धुपर भी मौजूद होंगीं । जो कि हमे इन आर्टिस्टों को इंसाफ दिलवाने के लिये कानूनी सलाह देगीं ।

error: Content is protected !!