नशे के सौदागरों ने की फायरिंग पिता घायल, मासूम की मौत

यह सनसनीखेज वारदात बुधवार देर रात गांव खलीलपुर की.
घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए तुरंत ले जाया गया.
रेवाड़ी में मासूम मृत घोषित, घायल पिता गुरुग्राम रेफर

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
    नशे के सौदागरों ने कथित आपसी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह सनसनीखेज वारदात बुधवार देर रात पटौदी क्षेत्र के गांव खलीलपुर की है । इस फायरिंग में 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई और एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है । फायरिंग में गोली लगने से मासूम और उसके पिता को तुरंत रेवाड़ी उपचार के लिए ले जाया गया । जहां मासूम की मौत हो गई और घायल पिता को गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया है । खलीलपुर में हुई इस फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही पटौदी थाना एसएचओ दीपक संधु , पटौदी के एसीपी बीर सिंह के साथ-साथ पुलिस की क्राइम टीम भी घटनास्थल पर पहुंची । समाचार लिखे जाने तक पुलिस की विभिन्न टीमें हमलावरों की तलाश में लगी हुई हैं ।

जानकारी के मुताबिक गांव खलीलपुर में प्रवीन और उसकी पत्नी उर्मिला तथा 4 वर्षीय मासूम भव्य घर के बाहर ही मौजूद थे । 4 वर्षीय मासूम भव्य अपनी मां उर्मिला की गोद में बैठा हुआ था , इसी बीच अचानक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और अचानक एकदम से निशाना साधते हुए परवीन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में चली गोली वह मां उर्मिला की गोद में बैठे 4 वर्षीय मासूम भव्य को लगी।  वही दो गोलियां प्रवीण को भी लगने की जानकारी मिली है । अचानक हुए इस हमले से परवीन के परिवार सहित आसपास में रहने वालों के बीच हड़कंप मच गया । बिना देरी किए घायल प्रवीण और मासूम भव्य को उपचार के लिए रेवाड़ी ले जाया गया । सूत्रों के मुताबिक 4 वर्षीय मासूम को गोली लगने के साथ छर्रे भी लगे। रेवाड़ी में डॉक्टरों ने 4 वर्षीय मासूम भव्य को मृत घोषित कर दिया, वही 2 गोलियां लगने से घायल प्रवीन को उपचार के लिए गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया ।

सूत्रों के मुताबिक कथित रूप से यह हमला नशे के कारोबार में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए ही किया गया।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक फायरिंग में गोली लगने से घायल परवीन के खिलाफ पहले ही पटौदी थाना में मुकदमा दर्ज है । बुधवार देर रात को फायरिंग करने वाले हमलावरों के विषय में चर्चा है कि वह रेवाड़ी के गांव जांट जाटि के ही रहने वाले हैं । कथित रूप यह हमला नशे के कारोबार में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए ही किया गया । इस पूरे मामले में समाचार लिखे जाने तक पटौदी थाना के एसएचओ दीपक संधू और पटौदी के एसीपी वीर सिंह से फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनकी तरफ से किसी भी प्रकार की जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक हमलावरों की धरपकड़ के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें उनकी तलाश में लगी हुई हैं ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!