पूर्व पार्षद दलवीर के नेतृत्व में महिलाओं ने किया रोष प्रदर्शन

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर आठ के बाहर मटके फोड़े

पंचकूला। राजीव कॉलोनी के निवासियों ने पूर्व पार्षद दलवीर के नेतृत्व में राजीव कॉलोनी की महिलाओं ने पीने की पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का झंडा लेकर के रोष प्रदर्शन किया।  इस मौके पर यातायात पुलिस इंस्पेक्टर भारी पुलिस बल के साथ तैनात थे। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर आठ के बाहर मटके फोड़े।

दलबीर सिंह के बताया कि गत कई महीनों से राजीव कॉलोनी के निवासियों को पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। पानी के कारण लोग परेशान है। दूरदराज से पानी भरकर लाते हैं। और अपने परिवार परिवार की प्यास बुझाते हैं। कई बार तो जब भी कभी पानी की सप्लाई आती है तो गंदा पानी के अलावा कीड़े, मकोड़े आते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार उक्त विभाग को पत्र द्वारा अवगत कराया गया परंतु किसी भी अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। जिस कारण मजबूरन होकर राजीव कॉलोनी की महिलाओं ने मटका सिर पर रख के रोष प्रदर्शन कर हरियाणा सरकार के खिलाफ और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के खिलाफ नारे लगाए एवं कार्यालय के बाहर उक्त प्रदर्शन कर महिलाओं ने मटकियां फोड़ीं। उसके उपरांत हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडी ई कैलाश काला को ज्ञापन सौंपा।

उन्हें आग्रह किया गया है कि जल्द से जल्द पानी की समस्या का हल किया जा। वहीं दूसरी ओर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ कैलाश ने कहा कि आज सुनाएं की सप्लाई में जल्द से जल्द कॉलोनी का मसला हल कर दिया जाएगा।

You May Have Missed