आसिफ हत्याकांड में संलिप्त तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार, अब तक कुल 13 काबू

चंडीगढ, 7 जून – हरियाणा पुलिस ने जिला नूंह के गांव खेडा खलीलपुर के आसिफ हत्याकांड मामले में एक और कामयाबी हासिल करते हुए वारदात में संलिप्त तीन अन्य आरोपियों को गिरफतार किया है। आसिफ हत्याकांड में अब तक कुल 13 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पकडे़ गए आरोपियों की पहचान उदाका निवासी रोहित उर्फ काला तथा खेडा खलीलपुर निवासी प्रदीप उर्फ पटवारी व अमित के रूप में हुई है। तीनों आसिफ की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे। एसआईटी ने तीनों को गुप्त सूचना के बाद काबू किया।

रोहित को आज गिरफ्तार किया गया, जबकि दो अन्य आरोपी 6 जून को पुलिस के हत्थे चढे।

बता दे कि दिनांक 16 मई 2021 को आपसी रंजिश के कारण नूहं जिला में मारपीट व अपहरण करके आसिफ की हत्या का मामला सामने आया था। मृतक का शव गांव नंगली सोहना के नजदीक से मिला था।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक नूंह ने शिकायत मिलते ही ना केवल नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया बल्कि मामले की गंभीरता को देखते हुये डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की। खुफिया और अन्य जानकारी के आधार पर हत्या में संलिप्त कुल 13 को गिरफ्तार किया जा चुका है। अपराध में संलिप्त अन्य आरोपियों को अतिशीघ्र काबू कर सख्त सजा दिलवाई जाएगी

Previous post

महामारी एलर्ट- सुरक्षित हरियाणा‘ के तहत 14 जून तक बढ़ाई गई लॉकडाउन की अवधि

Next post

सेना में भर्ती के लिए परीक्षार्थियों की आयु में अतिरिक्त छूट प्रदान करने हेतु एबीवीपी हरियाणा ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र

You May Have Missed

error: Content is protected !!