नशे पर नकेल कसने के लिए हरियाणा पुलिस मुस्तैद

पानी के टैंकर से 190 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद, दो गिरफतार

चंडीगढ़, 7 जून – हरियाणा पुलिस ने सिरसा जिले में पानी के टैंकर से लाखों रुपए का 190 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद करते हुए इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके सप्लायर की तलाश जारी है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम गश्त व चेकिंग के दौरान टी पॉइंट बाजेकां रोड सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से स्वराज ट्रैक्टर के पीछे पानी का टैंकर लिए आता दिखाई दिया। पुलिस पार्टी को देखकर ट्रैक्टर पर सवार दोनों व्यक्तियों ने ट्रैक्टर को बीच सड़क पर रोककर भागने की कोशिश की। शक के बिनाह पर उक्त व्यक्तियों को काबू कर राजपत्रित अधिकारी बीडीपीओ को मौके पर बुलाकर उनकी हाजरी में ट्रैक्टर व पानी के टैंकर की तलाशी ली गई। इस दौरान पानी के टैंकर से 190 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ।

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान करण कुमार निवासी पनिहारी हाल फ्रेंड्स कॉलोनी सिरसा व रणजीत सिंह उर्फ सेवक सिंह निवासी पनिहारी जिला सिरसा के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

Previous post

मोदी की मुश्किले बढ़ी, यूपी के बाद बिहार, मध्य प्रदेश, दिल्ली और बंगाल बढ़ा रहे हैं सिरदर्द

Next post

आप हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज्य चुनाव पार्टी सिम्बल पर लड़ेगी : राव धीरज सिंह

You May Have Missed

error: Content is protected !!