भिवानी/धामु

 पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी भाजपा के सांसद धर्मबीर सिंह के गांव तालू पहुंचे और कोरोना महामारी से पीडि़त लोगों का हालचाल जाना। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से पूरे गांव को सेनिटाइज करवाया। ताकि कुछ हद तक कोरोना संक्रमण को दूर किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि  वे इस महामारी में हौसला रखे। ये बुरा वक्त भी निकल जाएगा।

उन्होंने कहा कि विगत में अपनी मांगों को लेकर किसान हिसार में आंदोलनरत थे,लेकिन सरकार ने उनकी बात सुनने की बजाए। उन पर लाठियां भांजी। जो कि सरासर गलत है। बार्डर व टोल प्लाजा पर पिछले कई दिनों किसान धरनारत है। लेकिन सरकार उनकी समस्याओं को नहीं सुन रही। उन्होंने कहा कि शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में फैली कोरोना महामारी में स्वस्थ्य सेवाओं की कमी के कारण से लोग इसका शिकार हो रहे है। जनप्रतिनिधियों को जनता के हितों से कोई लेना.देना नहीं है।

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि इतनी भयंकर महामारी फैलने के बाद सांसद के पैतृक गांव तालू व विधायक बिशम्बर वाल्मीकि के पैतृक गांव खरक कलिंगा में सेनिटाइज नहीं करवाया गया है। ऐसे में लोग कैसे संक्रमण से बच पाएंगे। फौजी ने वर्करों से कहा कि वे चाहे किसी भी पार्टी से जुड़े हो। ये सब भुलाकर कोरोना महामारी से लडऩे में जुट जाए।

error: Content is protected !!