विधायक बलराज कुंडू के फ्री दवाई वितरण अभियान के तहत बहु अकबरपुर गांव में लगाया गया कैम्प

तीन सौ से अधिक ग्रामीणों को स्वास्थ्य जांच के बाद दी गई मुफ्त दवाईयाँ

रोहतक, 18 मई : विधायक बलराज कुंडू द्वारा महम हल्के में शुरू किए गए फ्री दवाई वितरण अभियान के तहत आज गांव बहुअकबरपुर में तीन सौ से अधिक ग्रामीणों को मुफ्त दवाइयों की किट बांटी गई। इसके लिये गाँव में मुख्य सड़क पर स्वास्थ्य कैम्प लगाया गया, जहाँ पर डॉक्टरी जांच और परामर्श के साथ ग्रामीणों को कुंडू की तरफ से दवाईयों की मुफ्त किट एवं मास्क भी वितरित किये गए।

बता दें कि बलराज कुंडू ने कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए महम हल्के के सभी गांवों के लिए 20 लाख रुपये की दवाईयाँ मंगवाई हैं जो जरूरतमंद एवं बीमार लोगों को मुफ्त में बांटी जा रही हैं। इसी कड़ी में बलराज कुंडू ने कल खेड़ी महम स्थित धर्मार्थ अस्पताल में भी आक्सीजन कन्संट्रेटर एवं 5 लाख रुपये की दवाइयां दान की और आज बहु अकबरपुर गांव से इस फ्री दवाई वितरण अभियान के प्रथम चरण की शुरुआत भी कर दी गयी है। कुंडू का यह फ्री दवाई वितरण अभियान हल्के के सभी गांवों में चलेगा।

उन्होंने बताया कि इस फ्री दवाई की किट में बुखार, खांसी, सिर दर्द जैसी सामान्य बीमारियों की दवाइयां तो हैं ही साथ में शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए विटामिन-सी और जिंक की गोलियां भी शामिल की गई हैं ताकि लोगों के इम्यून सिस्टम को मजबूत कर उन्हें बीमार होने से बचाया जा सके। कुंडू ने लोगों से भी अपील की कि वे पूरी सावधानी रखें और बहुत जरूरी होने पर ही बाहर निकलें तथा मास्क का प्रयोग जरूर करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!