सागर धनकड़ हत्याकांड : पहलवान सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया एक लाख का इनाम

सागर धनकड़ के सनसनीखेज हत्याकांड में नाम आने के बाद से ही सुशील कुमार फरार चल रहे हैं. अब उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख नकद इनाम देने की घोषणा की है, जबकि उसके साथ फरार चल रहे उसके दूसरे साथी आरोपी अजय की गिरफ्तारी में मदद करने कराने वाले को 50 हजार रुपए दिल्ली पुलिस इनाम देगी.

दिल्ली. जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से जुड़े मामले में आरोपी ओलंपिक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने ₹1 लाख का इनाम घोषित किया है. इसके अलावा उसके दूसरे फरार साथी अजय के ऊपर ₹50000 का इनाम घोषित किया गया है. दिल्ली पुलिस लगातार सुशील के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी लेकिन उसे सफलता नहीं मिली.

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सनसनीखेज हत्याकांड में घटना के बाद से ही दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख नकद इनाम देने की घोषणा की है, जबकि उसके साथ फरार चल रहे उसके दूसरे साथी आरोपी अजय की गिरफ्तारी में मदद करने कराने वाले को 50 हजार रुपए दिल्ली पुलिस इनाम देगी.

पुलिस ने  सोमवार देर रात इस भारी-भरकम इनामी राशि की घोषणा दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर की गई है. इस इनामी राशि की घोषणा किए जाने की पुष्टि सोमवार देर रात उत्तर पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ने भी की है.

फरार सुशील पहलवान के खिलाफ पहले ही गैर जमानती वारंट जारी हो रखा है. उसके पहले उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी हुई. सुशील की फरारी को लेकर हाल में ही दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार को एक खत लिखकर अवगत भी कराया था कि वह हत्या और अपहरण के एक मामले में फरार है. सुशील छत्रसाल स्टेडियम मे बतौर डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है, उसी स्टेडियम में लॉकडाउन के दौरान पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई थी.

इस मारपीट में एक जूनियर पहलवान की हत्या कर दी गई थी. इस घटना में लारेंस बिश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों के शामिल होने की भी बात सामने आई है.

Previous post

गुरुग्राम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फरीदाबाद स्थित मेट्रो अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए अतिरिक्त 100 बेड की सुविधा और गुरुग्राम के पटौदी….

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने की मांग की, सौंपा ज्ञापन विधायक नीरज शर्मा ने

You May Have Missed

error: Content is protected !!