इंस्पैक्टर जगबीर सिंह ने अपने निजी कोष से पुलिस कर्मचारियो बांटें एन-95 मास्क

पंचकूला। सीआईडी इंस्पैक्टर पंचकूला जगबीर सिंह ने अपने निजी कोष से पुलिस कर्मचारियो के लिए डीसीपी पंचकूला को एन-95 मास्क व विटामिन की टेबलेट के पैकेट प्रदान किए।

इंस्पैक्टर जगबीर सिह सीआईडी यूनिट पंचकूला में इंचार्ज के पद पर तैनात है। इंस्पैक्टर जगबीर सिंह मूल रूप से जिला कुरूक्षेत्र के रहने वाले है।  जगबीर सिंह का हरियाणा पुलिस में ईमानदार पुलिस अधिकारियों में नाम आता है। इससे पहले भी गरीबों की सेवा करने में उनकी अग्रणी भूमिका रहती है। डीसीपी पंचकूला मोहित हांडा को अपने साथी पुलिस कर्मचारियों के लिए इस कोरोना महामारी के संक्रमण से बचनें के लिए 500 एन-95 मास्क एवं 100 विटामिन टेबलेट के पैकेट प्रयोग के लिए दिए। जिन्होनें कहा कि उन्हे 5 महीनें यात्रा भत्ता मिला था। जिस भत्ते की राशि से उसनें मास्क व विटामिन की टेबलेट खरीद कर उन्होनें अपने साथी पुलिस कर्मचारियों के लिए प्रदान किए है।

पुलिस उपायुक्त पंचकूला नें इंस्पैक्टर जगबीर सिह का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह एक योद्धा के रूप में कार्य हैं। ऐसे योद्धाओं का उत्साहवर्धन करना भी देश एवं समाजसेवा से कम नही है। इंस्पैक्टर जगबीर सिंह ने कहा कि इस कोरोना महामारी में सबसे पहलें पुलिस कर्मचारी व डाक्टर अपना योगदान दे रहें है जो कि पुलिस कर्मचारियो के कोरोना के सक्रंमण से बचनें के लिए एन-95 मास्क की आवश्यकता ज्यादा है क्योकिं एन-95 मास्क बैक्टीरिया और वायरस से सुरक्षा देने में काफी मददगार है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!