बोले: दिल्ली में अकेले अरविंद केजरीवाल के बाद अकेली दीदी ने भाजपा नेतृत्व के छक्के छुड़ा दिए. अब तो रामजी की भी कृपा भाजपा पर नहीं रही क्येंकि रामजी भी उनकी इस तरह की घटिया राजनीति से तंग हो गये होंगे

पंचकूला,2 मई। आम आदमी पार्टी ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी के शानदार प्रदर्शन कर वापिसी होने पर उसकी मुखिया ममता बनर्जी सहित तमाम पार्टी नेताअेां व कार्यकार्ताओं को बधाई दी है। पार्टी का कहना है कि ममता दीदी की यह जीत अहंकार व अहम पर नम्रता की जीत है और दिल्ली में अकेले अरविंद केजरीवाल बाद अकेली दीदी ने भाजपा नेतृत्व के छक्के छुड़ा दिए। पार्टी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्ढ़ा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने अपने पदों से तुरंत त्यागपत्र दे देना चाहिए।

 आज यहां जारी एक ब्यान में पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्ेवर शर्मा ने कहा कि दिल्ली की तरह ही पश्चिम बंगाल में भी  पूरा गोदी मीडिया, पूरी केंद्र सरकार, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, उनकी केबिनेट के मंत्री,राज्यपाल ,चुनाव आयोग, देश भर के भाजपा विधायक,जिला अध्यक्ष सहित तमाम छोटे बड़े नेता पश्चिम बंगाल में पिछले कई दिनों से न सिर्फ डेरा डाले हुए थे बल्कि उनके खिलाफ ठीक उसी तरह से एक अभियान चलाये हुए थे, जिस तरह से दिल्ली चुनाव के वक्त अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इन लोगों ने मोर्चा खोला था। वहां भी हिंदू मुस्लमान के बीच दरार डालने का प्रयास किया गया जिसे दिल्ली की तरह से ही वहां भी जनता ने नकार दिया।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा नेताओं ने दीदी ओ दीदी या फिर दो मई दीदी गई जैसी भाषाओं का प्रयोग करते हुए उन पर छींटाकशी की थी जनता ने दो मई को आज उन्हें  ही बाहर का रास्ता दिखा दिया कि उनका वहां कोई काम नहीं है।

उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्ेवर शर्मा ने कहा कि भाजपा ने वहां भी रामजी को इसतेमाल करने का प्रयास किया मगर अब तो रामजी ही इनकी इस तरह की घटिया राजनीति से तंग आ चुके थे और इन्हें उन्होंने इसका सबक सिखा दिया है। उन्होंने कहा कि अब देश की राजनीति में यह सब नहीं चलने वाला। देश की जनता अब इनकी बातों में नहीं आने वाली और यही कारण है कि पश्चिम बंगाल मे आज  ये परिणाम सामने आयें हैं। उन्होंने कहा कि देश इन दिनों कोरोना जैसी महामारी,आर्थिक संकट, बढ़ती महंगाई,बढ़ती बेरोजगारी जैसी समस्याओं एवं पड़ोसी देशों की आये दिन हो जाती घुसपैठ जैसी परेशानियों से जूझ रहा है,मगर भाजपा व उसका गोदी मीडिया इन सबसे जनता का ध्यान बंटाने के लिए भाजपा व आरएसएस द्वारा तय अपना ही  एजेंडा चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो जो काम करेगा जनता उसी को अपअना वोट देगी और सत्ता में आने देगी।

error: Content is protected !!