भिवानी/मुकेश वत्स

 अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर बर्खास्त पीटीआई का धरना लगातार 320 दिनों से जारी हैं। इसी के तहत आज शुक्रवार को धरने की अध्यक्षता करते हुए बवानीखेड़ा ब्लॉक प्रधान सतीश सिवाना ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार ने इतनी निर्लज्जतपूर्वक व्यवहार करते हुए पीटीआई को बर्बादी की दलदल में धकेल दिया है। उससे पीटीआई आज घुट-घुट कर जीने को मजबूर हो गए हैं तथा हर रोज मानसिक तनाव झेलते हुए दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तानाशाही रवैये वाली सरकार पर किसी प्रकार का कोई प्रभाव होता दिखाई नहीं दे रहा है। बार-बार झूठे आश्वासन देकर सरकार पीटीआई का समय बर्बाद कर रही है, जिसके चलते मानसिक तनाव के कारण पीटीआई का जीवन कांटो भरा हो गया है।

उन्होंने कहा कि शारीरिक शिक्षकों की सारी खुशियां इस बेरहम सरकार द्वारा छीन ली गई है, जिसकी वजह से पीटीआई अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज किसान, कर्मचारी, मजदूर सभी आंदोलन कर रहे हैं, मगर सरकार का अडियल रवैया ऐसा है कि किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। जोकि सोचने को मजबूर करता है कि लोकतंत्र में जनता की चुनी हुई सरकार जनविनरोधी फैसले ले रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को यदि जनता के वोटों की जरूरत होती तो इतने दिनों से लाखों की संख्या में कर्मचारी, किसान, मजदूर रोड पर नहीं होते, इससे साफ जाहिर होता है कि यह सरकार जनता की चुनी हुई नहीं, बल्कि वोटिंग मशीन में धांधली करके बनी हुई सरकार है।

बर्खास्त पीटीआई ने चेतावनी भरे लहेजे में कहा कि वर्तमान सरकार अपनी हठधर्मिता छोडकऱ पीटीआई को जल्द नियुक्ति दें, नहीं तो आने वाले समय में सरकार के नुमाइंदे गांवों में घुसने को तरसेंगे।

error: Content is protected !!