प्राइवेट स्कूल कोरोना काल में मानवता का परिचय दें- रोहतक सांसद डॉ अरविंद शर्मा

बहादुरगढ़ के बाल भारती स्कूल द्वारा फीस में की गई 25 फ़ीसदी बढ़ोतरी के विषय में माननीय रोहतक लोकसभा सांसद डॉ अरविंद शर्मा द्वारा संज्ञान लिया गया।

रोहतक 27/4/2021 – डॉ अरविंद शर्मा ने बताया कि उन्हें ट्विटर के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई के कुछ अभिभावक बीते कई दिनों से स्कूल द्वारा बढ़ाई गई फीसों से परेशान है और निरंतर इसका विरोध भी कर रहे हैं। कोरोना काल में प्राइवेट स्कूलों द्वारा इस तरह से फीस वृद्धि किया जाना बिल्कुल भी सही नहीं है और इस विषय में डीसी झज्जर व एसडीएम बहादुरगढ़ से फोन के माध्यम से चर्चा की गई है और त्वरित कार्यवाही के लिए उनसे आग्रह किया गया है ताकि किसी भी बच्चे की शिक्षा पर कोई नकारात्मक प्रभाव ना पड़े।

साथ ही माननीय सांसद ने सभी प्राइवेट स्कूलों से अपील भी की है कि कोरोना जैसी भयंकर महामारी में वह अपने मानवीय मूल्यों का परिचय दें और इस विपरीत समय में समय में कोरोना काल के दौरान किसी किस्म की भी फीस वृद्धि ना की जाए ताकि इस कठिन समय में सभी अभिभावक अपने बच्चों की सही शिक्षा के प्रति आश्वस्त हो सके अन्यथा इस तरह से गलत करने वाले स्कूलों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी। और ऐसे कठिन समय में जरूरत है कि सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करें ताकि बहुत जल्द हम इस भयंकर बीमारी से लड़ कर अपनी जीत सुनिश्चित कर सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!