अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने हनुमान जयंती पर देश की जनता को कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए बाबा हनुमान जी के चरणों में पूजा अर्चना की                        बाबा हनुमान जी कलयुग के अवतार है और भगवान शिव जी के अंश है – बजरंग गर्ग
अग्रोहा धाम में बाबा हनुमान जी की विशाल 90 फुट ऊंची प्रतिमा विराजमान है – बजरंग गग

हिसार – अग्रोहा धाम में आज हनुमान जयंती का भव्य पूजा अर्चना का कार्यक्रम अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अध्यक्षता में हुई। जिसमें बाबा हनुमान जी की सवामणी भजन-कीर्तन का कार्यक्रम किया गया। इस अवसर पर अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने पूजा पाठ करने के उपरांत बाबा हनुमान जी के चरण में विशेष प्रार्थना कि देश की जनता को कोरोना महामारी से निजात दिलाए। इस कोरोना संकट को दूर करे बाबा हनुमान जी तो सबके संकट हरने वाले हैं। बाबा जी की शरण में जो भी भगत जन आता है बाबा हनुमान जी उसकी हर मनोकामना पूरी करते हुए संकट को दूर करते हैं।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि बाबा हनुमान जी कलयुग के अवतार है, भगवान शिव जी के अंश है और 11 रुद्र है। अग्रोहा धाम में बाबा हनुमान जी की 90 फुट ऊंची विशाल प्रतिमा विराजमान है और अग्रोहा धाम की खुदाई में बाबा हनुमान जी की प्रतिमा निकली थी। वह हनुमान जी की मूर्ति हनुमान जी के मंदिर के विग्रह में स्थापित है जिसकी बड़ी भव्य मान्यता है। लोग दूर-दूर से बाबा हनुमान जी की प्रतिमा के दर्शन के लिए अग्रोहा धाम में आते हैं। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में माता कुलदेवी लक्ष्मी जी का शक्तिपीठ है जिसकी बड़ी भारी मान्यता है और देश के कौने-कौने से भगत जन परिवार सहित पूजा-पाठ व 56 भोग लगाने के लिए आते हैं। देश के सभी भक्तों पर माता लक्ष्मी जी की विशेष कृपा बनी रहती है। समाज के सहयोग से अग्रोहा धाम के सभी मंदिरों में पूजा-पाठ व विकास कार्य चल रहे हैं विशेष तौर पर करोड़ों रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर भव्य म्यूजियम, ऑडिटोरियम व भोजनालय कक्ष आदि का कार्यक्रम चल रहा है आगामी विकास कार्य कराने की योजना अप्पू घर का विस्तार, श्री रामेश्वर धाम, अग्रसेन भवन, बाबा खाटू श्याम जी का मंदिर आदि कराने की हमारी योजना है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सभी देवी-देवताओं के चरणों में प्रार्थना करते हुए, देश की जनता पर जो कोरोना संकट आया है उसे दूर करने की अरदास की और देश को कोरोना महामारी से मुक्ति मिले, उसके लिए अग्रोहा धाम मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना आरंभ की गई। इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव चुडि़या राम गोयल, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, ब्रहम प्रकाश गोयल सोनीपत, पवन सिंगला आगरा, संदीप कुमार, आनंद मित्तल, रिषी बुडाकिया, दीपक गर्ग, अशोक बंसल, निरंजन गोयल, ओम प्रकाश गोयल आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

error: Content is protected !!