भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी धर्मपत्नी आशा हुड्डा के स्वास्थ्य में सुधार

हुड्डा ने कोरोना संकट के दौर में प्रदेशवासियों से की एहतियात बरतने की अपील
हरियाणावासियों से किया मरीजों और उनके परिजनों की हर संभव मदद करने का आह्वान

22 अप्रैल, चंडीगढ़। पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनकी धर्मपत्नी आशा हुड्डा के स्वास्थ्य में अब काफी सुधार है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी रिकवरी रिपोर्ट से संतुष्ट हैं। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों को अब बुखार नहीं है और वो जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।

इस बीच, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेशवासियों और अपने शुभचिंतकों के लिए संदेश जारी कर बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। वो जल्दी ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच पहुंचेंगे। साथ ही हुड्डा ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग कोरोना से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरतें और पूरी तरह सतर्क रहें। बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले तथा मास्क लगाना बिल्कुल न भूलें। साथ ही, साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ख्याल रखें।

हुड्डा ने कहा कि सरकार को महामारी के तेज़ विस्तार को देखते हुए व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करना चाहिए। ताकि वक्त रहते हर मरीज को इलाज मिल सके। अगर वक्त पर सही इलाज मिले तो कोरोना पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने हरियाणावासियों से भी आह्वान किया कि वो बीमारी से जूझ रहे मरीजों और उनके परिजनों की हर संभव मदद करें। उन्हें इलाज, दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने की कोशिश करें। क्योंकि इस महामारी से लड़ना हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। आपसी सहयोग और सावधानी से हम कोरोना को हरा सकते हैं।

Previous post

प्रधानमंत्री केयर फण्ड से आए हुए वेंटिलेटर एक भी चालू ना होने की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए – बजरंग गर्ग

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना की स्थिति के बारे में समीक्षा की गुरूग्राम के मण्डल आयुक्त, उपायुक्त तथा सिविल सर्जन के साथ

You May Have Missed

error: Content is protected !!